Move to Jagran APP

कोहरे में बिजली खंभों से टकराकर नाले में पलटा ट्रक

संवाद सहयोगी, पलवल: कोहरे के कारण जहां ट्रेन व बसों का परिचालक प्रभावित हो रहा है, वह

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 07:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 07:40 PM (IST)
कोहरे में बिजली खंभों से टकराकर नाले में पलटा ट्रक

संवाद सहयोगी, पलवल: कोहरे के कारण जहां ट्रेन व बसों का परिचालक प्रभावित हो रहा है, वहीं दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी हुई है। बृहस्पतिवार की सुबह कोहरे के कारण अलीगढ़ रोड पर बसंतगढ़ के समीप एक ट्रक सड़क किनारे बने नाले में पलट गया। पलटने से पहले ट्रक बिजली के खंभों से भी टकराया, जिसके कारण करीब आधा दर्जन खंभे टूट गए और ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे बसंतगढ़ व कई अन्य इलाकों की बिजली आपूíत ठप हो गई, जो शाम तक भी शुरू नहीं हो पाई।

loksabha election banner

दुर्घटना में एक व्यक्ति ट्रक के नीचे दब गया, परंतु पानी और कीचड़ होने के कारण वह बच गया। राहगीरों ने उसे निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल अलीगढ़ रोड पर लोक निर्माण विभाग की लापरवाही के चलते उक्त मोड़ पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। किठवाड़ी नहर से पूर्व मोड़ है और उसके आस-पास किसी प्रकार का साइन बोर्ड भी नहीं लगा हुआ है। कोहरे में वाहन जब सीधे चलते रहते हैं अचानक मोड़ का पता नहीं चलता और वाहन सड़क किनारे बने नाले में पलट जाता है। इस स्थान पर साल के पहले सप्ताह में पड़े कोहरे के दौरान भी कई वाहन दुर्घटना का शिकार हुए थे, जिनमें दो लोगों की मौत भी हो गई थी। यही नहीं इसी प्रकार जिले में विभिन्न ¨लक सड़कों पर इसी प्रकार साइन बोर्ड कहीं नजर नहीं आते, जिसके कारण दुर्घटनाएं आम बात हो गई हैं।

---------

अलीगढ़ रोड का दौरा कर जांच की जाएगी और वहां किसी प्रकार की खामी है तो उसे दूर करवाया जाएगा। साइन बोर्ड भी जल्द लगवा दिया जाएगा। अन्य मार्गों का भी निरीक्षण करवाया जाएगा।

- एके ¨सगला, कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.