Move to Jagran APP

ट्रेन दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, पलवल : रूंधी रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से गिरने से दो लोगों की मौत हो ग

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 09:29 PM (IST)
ट्रेन दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, पलवल : रूंधी रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से गिरने से दो लोगों की मौत हो गई व 70 वर्षीय वृद्ध घायल हो गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घायल को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

जीआरपी प्रभारी सब इंस्पेक्टर डूंगर सिंह के अनुसार रूंधी रेलवे स्टेशन के समीप एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से पलवल के श्याम नगर निवासी पदम नारायण शास्त्री की मौत हो गई। 26 वर्षीय पदम नारायण शहर के प्रसिद्ध धर्माचार्य परमानंद शास्त्री के पुत्र थे तथा वे स्वयं भी भागवत कथा वाचक थे। पदम नारायण दिल्ली में ज्योतिष शास्त्र की शिक्षा भी ले रहे थे।

शुक्रवार की रात को वे दिल्ली से वापस लौट रहे थे एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हो गए। पलवल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का ठहराव नहीं था। रूंधी रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की गति कुछ कम हुई तो पदम नारायण ने उतरने का प्रयास किया, लेकिन वे ट्रेन की चपेट में आ गए तथा उनकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में एक अन्य युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। तीसरी घटना में फरीदाबाद शहर निवासी 70 वर्षीय नंदलाल ट्रेन से होडल की तरफ जा रहे थे। नंदलाल ट्रेन के दरवाजे के समीप बैठकर सफर कर रहे थे। रूंधी रेलवे स्टेशन के समीप अचानक झटका लगने से वे नीचे गिर गए। हादसे में उनकी दोनों टागे कट गई। जीआरपी प्रभारी के अनुसार घायल को फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस शनिवार को घायल के बयान दर्ज कराने भी गई, लेकिन डाक्टर ने उन्हें बयान के लिए अनफिट बता दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.