Move to Jagran APP

आखिर रोडवेज वर्कशॉप को कब नसीब होगा नया भवन

रोडवेज वर्कशाप को आखिर कब मिलेगा नया भवन, यह सवाल लंबे समय से चला आ रहा है। रोडवेज वर्कशाप की तरफ विभागीय अधिकारियों का भी कोई ध्यान नहीं है। हालांकि नूंह के यात्रियों को नया बस अड्डा जरूर मिल गया है। लेकिन वर्कशाप अभी भी अधिकारियों की उदासीनता का शिकार है। वर्कशाप में ना तो कर्मचारियों के आराम करने की जगह है और ना ही पर्याप्त सुविधाएं। ऐसे में यहां काम करने वाले कर्मचारी भी अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। इसमें

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 01:25 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 01:25 PM (IST)
आखिर रोडवेज वर्कशॉप को कब नसीब होगा नया भवन

संवाददाता, नूंह: रोडवेज वर्कशॉप को आखिर कब मिलेगा नया भवन, यह सवाल लंबे समय से चला आ रहा है। रोडवेज वर्कशॉप की तरफ विभागीय अधिकारियों का भी कोई ध्यान नहीं है। हालांकि नूंह के यात्रियों को नया बस अड्डा जरूर मिल गया है, लेकिन वर्कशॉप अभी भी अधिकारियों की उदासीनता का शिकार है। वर्कशॉप में ना तो कर्मचारियों के आराम करने की जगह है और ना ही पर्याप्त सुविधाएं। ऐसे में यहां काम करने वाले कर्मचारी भी अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे हैं। इसमें विशेष बात तो यह है कि नया बस अड्डा बनने के बाद भी रोडवेज की वर्कशॉप पुराने बिल्डिंग में ही चल रही है। जहां मैकेनिकों को खुले आसमान के नीचे बसों की मरम्मत करनी पड़ती है। तपती दुपहरी हो या फिर बरसात बसें खुले आसमान के नीचे ही ठीक करनी पड़ रही हैं।

loksabha election banner

बता दें, कि नूंह का नया बस अड्डा अपनी नई बिल्डिंग में शिफ्ट हो चुका है। वहां कामकाज सुचारू रूप से चल रहा है। अब इस बस अड्डे की पुरानी बिल्डिंग को तोड़कर वहां वर्कशॉप नई बिल्डिंग बनाई जानी थी। वर्कशाप कर्मचारियों की सुविधाओं को देखते हुए रोडवेज विभाग ने यह कदम उठाया था। लेकिन अब यह काम को विभागीय अधिकारियों ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। इसका खामियाजा वर्कशॉप के कर्मचारियों को भुगतना पड़ रहा है। कई कर्मचारियों ने दबे स्वर में बताया कि रोडवेज की वर्कशॉप में उन्हें कोई सुविधा नहीं मिल रही है। पानी भी मोल खरीदकर पीना पड़ता है। यहां रात के समय में रुकने के भी कोई व्यापक व्यवस्था नहीं है। इससे वे काफी परेशान हैं। वर्कशॉप में कर्मचारियों को सभी सुविधाएं दी जाएंगी। वर्कशॉप की नई बिल्डिंग के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। फिलहाल वर्कशॉप में कर्मचारियों को अधिकतर सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

एनके गर्ग, जीएम रोडवेज।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.