Move to Jagran APP

बदमाश ने घर के बाहर बैठी छात्रा से मोबाइल छीना

वार्ड 12 के राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर धूप में बैठकर मोबाइल से पढ़ाई कर रही थी लेकिन तभी अचानक एक अज्ञात शख्स आया और लड़की के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:34 PM (IST)
बदमाश ने घर के बाहर बैठी छात्रा से मोबाइल छीना
बदमाश ने घर के बाहर बैठी छात्रा से मोबाइल छीना

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: वार्ड 12 के राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर धूप में बैठकर मोबाइल से पढ़ाई कर रही थी, लेकिन तभी अचानक एक अज्ञात शख्स आया और लड़की के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गया। लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश तंग गलियों का सहारा लेकर भाग निकला। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामले दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सीआइए स्टाफ की तैनाती की मांग: पीड़ित ने बताया कि दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से मालूम होता है कि अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। पुलिस का खौफ बदमाशों के मन से निकला हुआ है। शहर निवासी संदीप अग्रवाल, नंदलाल गुप्ता, जगदीश प्रसाद गुप्ता, नानक चंद ने बताया कि जब से शहर से सीआइए की टीम को हटाया गया है तब से अपराधिक गतिविधियों में इजाफा होते जा रहा है। इससे पहले जब यहां सीआइए की शाखा थी तो इसका खौफ बदमाशों में साफ देखा जा सकता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। लोगों ने निरंतर बढ़ रही अपराधिक गतिविधियों पर विराम लगाने के लिए यहां पुन: सीआइए स्टाफ की तैनाती की मांग की है।

केएमपी मार्ग पर ड्यूटी जा रहे युवक से बदमाशों ने छीनी बाइक

संवाद सहयोगी, तावडू: राधा कालोनी पलवल निवासी अशोक कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पानीपत सेक्टर-29 में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। सोमवार सुबह वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर पलवल से पानीपत के लिए रवाना हुए थे। जब वह कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तावडू उपमंडल के गांव पढे़नी की सीमा में पहुंचे तो सामने से एक मोटरसाइकिल आई जिस पर चार लोग सवार थे। जिन्होंने उन्हें रुकवा कर अपने एक साथी को बैठा कर ले चलने की बात कही। उनके इन्कार करने पर उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट और छीना झपटी शुरू कर दी। शोर मचाने पर आरोपी उनकी मोटरसाइकिल को छीनकर तावडू की ओर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.