संवाद सहयोगी, पुन्हाना: पुलिस कप्तान के दिशा निर्देशानुसार नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए प्रभारी अपराध शाखा तावडू के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा दो आरोपियों को नशीली दवाईयों की बडी खेप व एक पिकअप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से प्रतिबंधित दवाईयों की 40 पेटी (4800 बोतलें) बरामद हुई हैं। यह जानकारी पुन्हाना डीएसपी विवेक चौधरी ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी।

पुन्हाना डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कोरेक्स नशीली दवाईयों की तस्करी का काम करने वाला राधारमन निवासी कोसीकलां मथुरा एक पिकअप में आज भारी मात्रा में नशीली दवाई लेकर तस्करी के लिए शहर पुन्हाना बाईपास के रास्ते नगीना, पुन्हाना व नूंह जायेगा। सूचना के आधार पर होडल पुन्हाना रोड नजदीक सिविल अस्पताल के पास नाकाबंदी की गई। नाकेबंदी के दौरान महेंद्र सिंह सीआईए स्टाफ तावडू ने रुकने का इशारा किया और पिकअप चालक व उसके साथ वाली साईड सीट पर बैठे शख्स को साथी कर्मचारियों की सहायता से काबू किया गया। गाड़ी की तलाशी के दौरान 40 पेटियां (कुल 4800 शीशीयां नशीली दवाई) बरामद हुईं।

डीसीपी ने बताया कि आरोपितों की पहचान लखन पुत्र फुल सिंह निवासी फालेन थाना कोसी व राधा रमन पुत्र द्वाराका प्रसाद निवासी कोसीकलां के रूप में हुई। दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर दिया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस