Move to Jagran APP

नागपुर व भरतपुर के तीन लोगों से हथियार के बल पर 10 लाख रुपये की लूट

नूंह जिले में ऑनलाइन शॉपिग साइट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर लूटपाट की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। शुक्रवार के दिन यहां एक ओर मामले में इजाफा हुआ। यहां के थाना क्षेत्र बसईमेव गांव में

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Mar 2019 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 02 Mar 2019 04:10 PM (IST)
नागपुर व भरतपुर के तीन लोगों से हथियार के बल पर 10 लाख रुपये की लूट
नागपुर व भरतपुर के तीन लोगों से हथियार के बल पर 10 लाख रुपये की लूट

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका (नूंह) : नूंह जिले में ऑनलाइन शॉपिग साइट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन देकर लूटपाट की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। शुक्रवार को यहां एक और मामला सामने आया। यहां के बसईमेव गांव में 8 से 10 हथियार बंद बदमाशों ने सस्ती गाड़ी देने के बहाने महाराष्ट्र व राजस्थान के रहने वाले तीन लोगों से करीब 10 लाख रुपये लूट लिए। आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज कर इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले चंद्रकांत धुर्वे ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने एक ऑनलाइन शॉपिग साइट पर टाटा हिटाची पोपलेंड का विज्ञापन देखा था। इस दौरान उसने विज्ञापन पर दिए गए मोबाइल नंबरों पर जब संपर्क किया तो उसकी बात एक भूपेंद्र नाम के व्यक्ति से हुई। यहां भूपेंद्र से फोन पर चंद्रकांत का 18 लाख रुपये में सौदा तय हो गया।

सौदा तय होने के बाद बदमाशों ने उसे बसईमेव गांव में आने को कहा। इस पर चंद्रकांत अपने दोस्त गौरव चिट्टी के साथ भरतपुर आ गया। उसने यहां की एक फाइनेंस कंपनी के सर्वेयर धर्मेंद्र शर्मा को साथ लिया और बदमाशों के बताए ठिकाने पर एक निजी वाहन में सवार होकर तीनों बसईमेव गांव में आ गए। यहां बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए और वो उन्हें पहाड़ की तरफ ले गए।

यहां सुनसान जगह पर बदमाशों ने मौका पाते ही तीनों लोगों की कनपटी पर बंदूक तान दी। इसके बाद बदमाशों ने उनसे छह लाख 11 हजार 400 रुपये की नकदी और डायमंड जड़ी सोने की चैन व चार मोबाइल फोन सहित एटीएम व जरूरी कागजात लूट लिए। बदमाशों को वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.