Move to Jagran APP

लूट व पुलिस पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपित गिरफ्तार

बिजनेस साइट पर गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने व पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में पुन्हाना पुलिस ने 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से देसी कट्टा भी बरामद किया गया है। वहीं मामले इसी में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है। पुन्हाना थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिजनेस साइट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट करने वाले आरोपित ऐंचवाडी गांव से लुहिगाकला की ओर रहे हैं। जिस पर पुलिस द्वारा गांव से बाहर नाकेबंदी की गई। जिसके कुछ देर बाद सामने से 2 बाइक पर 4 लोग आते दिखाई दिए जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जिस पर पुलिस द्वारा उनका पीछा किया गया। इस दौरान आरोपितों ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायरिग भी की जिमसें पुलिसकर्मी

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 06:17 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 06:37 AM (IST)
लूट व पुलिस पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पुन्हाना : बिजनेस साइट पर गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट की घटनाओं को अंजाम देने व पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में पुन्हाना पुलिस ने 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों से देसी कट्टा भी बरामद किया है। वहीं मामले इसी में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

पुन्हाना थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बिजनेस साइट पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर लूट करने वाले आरोपित ऐंचवाडी गांव से लुहिगाकला की ओर आ रहे हैं। जिस पर पुलिस द्वारा गांव से बाहर नाकेबंदी की गई। कुछ देर बाद सामने से 2 बाइक पर 4 लोग आते दिखाई दिए, जो पुलिस को देखकर भागने लगे। जिस पर पुलिस द्वारा उनका पीछा किया गया। इस दौरान आरोपितों ने पुलिस पर देसी कट्टे से फायरिग भी की, जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। कड़ी मशक्कत के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि मौके से 2 आरोपित भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों की पहचान ईप्पी पुत्र याकूब व शौकीन पुत्र शहाबुद्दीन राजस्थान के भरतपुर जिले के गांधनेर निवासी व भागने वाले आरोपितों की पहचान आरिफ पुत्र इकबाल निवासी गोधोला व लियाकत निवासी गांव मंडोरा जिला मथुरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। दोनों आरोपितों से 2 बाइक सहित एक देसी कट्टा भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के युवक जितेंद्र से उक्त दोनों आरोपितों ने अपने साथियों के साथ मिलकर 18 जुलाई 2018 को गोधोला गांव में 3 लाख रुपये की लूट भी की थी। पुलिस पर हमला करने के आरोप में चारों आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दो आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं वहीं अन्य दोनों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया जा रहा है, ताकि इनसे इनके साथियों के साथ ही अन्य वारदातों की जानकारी मिल सके।

- कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी पुन्हाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.