Move to Jagran APP

Nuh News: पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया तो गोतस्कर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, साथी की गिरने से हुई मौत

ट्रक में 29 गोवंशी लेकर मध्य प्रदेश से नूंह आ रहे ट्रक का पुलिस टीम ने पीछा किया तो वाहन चालक पे ट्रक को दौड़ाना शुरू किया।इसी दौरान ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। जिससे चालक की बगल में बैठा गो तस्कर सड़क पर गिर पड़ा। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।घटना के दौरान ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक कूदकर भाग गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariWed, 26 Jul 2023 11:34 AM (IST)
Nuh News: पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया तो गोतस्कर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, साथी की गिरने से हुई मौत
पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया तो गोतस्कर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक, साथी की गिरने से हुई मौत

नूंह, जागरण संवाददाता। ट्रक में 29 गोवंशी लेकर मध्य प्रदेश से नूंह आ रहे ट्रक का पुलिस टीम ने पीछा किया तो वाहन चालक पे ट्रक को दौड़ाना शुरू किया।इसी दौरान ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। जिससे चालक की बगल में बैठा गो तस्कर सड़क पर गिर पड़ा। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

29 गोवंशी को कराया मुक्त

घटना के दौरान ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक कूदकर भाग गया। हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात हुआ। ट्रक में बुरी तरह से बांध कर ठूंसे गए 29 गोवंशी पुलिस ने संगेल गांव में खुली गोशाला भेज दिया है।

मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के लाडोडा जिला के गांव हुसैनपुर के रहने वाले मुंशी के रूप में हुई। पहचान उसकी जेब में मिले मोबाइल में मिले फोटो तथा आधार कार्ड से की गई। पुलिस काे सूचना मिली थी कि गोतस्कर एक ट्रक में गोवंशी भरकर दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से फिरोजपुर झिरका के पास कट से उतर नूंह ले जाया जाएगा। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार रात नाकेबंदी कर ली थी।

पुलिस टीम ने करीब दो किलोमीटर तक किया वाहन का पीछा

ट्रक नाके के पास पहुंचा तो चालक ने पुलिस टीम को देख कट से वाहन को नहीं उतार एक्सप्रेस-वे पर सोहना की और दौड़ा दिया। पुलिस टीम ने करीब दो किलोमीटर तक वाहन का पीछा किया। इस दौरान चालक की बगल में बैठा मुंशी पुलिस की गाड़ी पर लटककर पत्थर मार रहा था।

पुलिस की गाड़ी ने जब ओवरटेक करने के बाद एमपी-14एचसी-0895 नंबर के ट्रक को पुलिस कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। जिससे मुंशी सड़क पर गिरा और ट्रक अनियंत्रित होने के बाद सडक किनारे बनी दीवार से टकर पलट गया। इसी दौरान चालक कूद कर भाग गया।

पुलिस कर्मियों ने घायल गोतस्कर मुंशी को अपने वाहन में डाला और अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उसकी रास्ते में जान चली गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा उसके स्वजन को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद चालक के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। नूंह सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया ट्रक मालिक को भी नोटिस देकर जांच में शामिल किया जाएगा।