Move to Jagran APP

मां की ममता शर्मसार: कूड़े के ढेर में जिंदा मिली नवजात बच्ची; जन्म के बाद फेंककर फरार हो गई महिला

हरियाणा के नूंह में एक कलयुगी मां अपनी नवजात बच्ची को जन्म देकर गांव के कूड़े के ढेर पर जिंदा छोडक़र फरार हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर बच्ची की मां के बारे में पता किया लेकिन मां के बारे में पता नहीं चल पाया। बच्ची को इलाज के लिए पहले सरकारी अस्पताल पुन्हाना में लाया गया है।

By Satyendra SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Wed, 01 Nov 2023 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 01 Nov 2023 10:36 PM (IST)
बच्ची को जन्म देकर कूड़े के ढेर में फेंककर फरार हुई मां

संवाद सहयोगी, पुन्हाना। गांव गौधोली में एक कलयुगी मां अपनी नवजात बच्ची को जन्म देकर गांव के कूड़े के ढेर पर जिंदा छोड़कर फरार हो गई। ग्रामीणों ने बच्ची को देखा तो वहां पर लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

अज्ञात मां के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच बच्ची को कब्जे में लेकर इलाज के लिए मांडीखेड़ा स्थित जिला अस्पताल भेजा। वहीं अज्ञात मां के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पहचान के साथ ही तलाश शुरू कर दी है।

पुन्हाना थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया की बुधवार को सूचना मिली की गांव गौधोली में कूड़े के ढेर मे एक जिंदा नवजात बच्ची पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर बच्ची की मां के बारे में पता किया, लेकिन मां के बारे में पता नहीं चल पाया।

बच्ची को कूड़े के ढेर में छोड़कर फरार

कोई महिला लोकलाज के भय से अपनी नवजात बच्ची को जन्म देकर कूड़े के ढेर पर जिंदा छोड़कर कर चली गई। जिसको लेकर अज्ञात मां के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर महिला की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें- ससुर ने किया बहू का रेप, बेटे से तलाक दिलाने की धमकी देकर हवस का बनाया शिकार; प्रेग्नेंट हुई महिला

बच्ची को इलाज के लिए पहले सरकारी अस्पताल पुन्हाना में लाया गया है, जहा से उसे मांडीखेड़ा जिला अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया है। जहां पर बच्ची बिल्कुल ठीक है। बच्ची को नीकू वार्ड में रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Nuh News: जोहड़ में खुदाई करते समय हुआ बड़ा हदासा, मिट्टी ढहने से एक युवती की मौत; दो घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.