नूंह, जागरण संवाददाता: सोमवार को हरियाणा सरकार में परिवहन व खनन मंत्री मूलचंद शर्मा आयुष्मान कार्ड वितरण जिलास्तरीय समारोह में हिस्सा लेने मांडीखेड़ा पहुंचे। जिला अस्पताल में कार्यक्रम के बाद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ बोर्ड के प्रशासक चौधरी जाकिर हुसैन के आग्रह पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कोटला झील का जायजा लिया।

चौधरी जाकिर हुसैन ने परिवहन मंत्री को कोटला झील के संपूर्ण विस्तार को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की तथा उन्हें मौका मुआयना कराया। बताया कि मुख्यमंत्री मेवात क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। कोटला झील के विस्तार को लेकर भी उनकी कई बार उनसे चर्चा हुई है। 2015 में जब वे विधायक थे तो मुख्यमंत्री ने उनकी मांग पर अपने विशेष बजट से 114 करोड़ की धनराशि मंजूर की थी।

उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि परिवहन मंत्री मेवात क्षेत्र के लोगों की महत्वपूर्ण मांग कोटला झील के विस्तार के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष इसे मंजूर करवाने की भरपूर वकालत करेंगे। इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि चौधरी जाकिर हुसैन द्वारा उठाई गई मेवात क्षेत्र के लोगों की इस अहम मांग को वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर कर उनके समक्ष रखेंगे तथा इस मंजूर करवाने के लिए प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मेवात क्षेत्र के संपूर्ण विकास व तरक्की के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं और उन्हें उम्मीद है कि मेवात के लोगों की महत्वपूर्ण मांग को भी जरूर पूरा करेंगे।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट