नूंह/मेवात, जागरण संवाददाता। पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी पर उठा विवाद शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन उस विवादित बयान को लेकर नए विवाद तथा साजिश सामने आ रहे हैं।

अब हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले के सालाहेड़ी गांव निवासी शाद ने नुपुर शर्मा की जीभ काटने के लिए दो करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की है। उसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं, मामला संज्ञान में आते ही नूंह पुलिस ने शाद तथा अन्य के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की और उसके गांव पहुंच गई। हालांकि शाद रात को ही अपने घर से चला गया था। पुलिस की तीन टीम उसकी तलाश कर रही है। माना ज रहा है कि इस केस में शाद को शुक्रवार को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिल सकती है। 

नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि जैसे ही मामला हमारे पास पहुंचा, मामला दर्ज कर शाद की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए। वीडियो बनाने में जो भी शामिल होगा, सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मेवात में आपसी भाईचारे को तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आएगी। इस मामले को लेकर जिले के मौजिज लोगों ने भी कहा कि इस तरह के कृत्य करने वाले समाज के लिए घातक हैं। नफरत फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

नुपुर शर्मा को शाद ने दी थी धमकी

नूंह के रहने वाले शाद ने नुपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इसके बाद शाद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह बोलता दिख रहा है कि नुपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। शाद ने यह भी दावा किया था कि ये 2 करोड़ रुपये का इनाम वो और नूंह की जनता देगी।

इसके साथ-साथ वह दोबारा अपनी बात को पुष्ट करते हुए कह रहा है कि वो दो करोड़ रुपये देगा, कोई भी उसकी जीभ काटकर ला दो, उसे दो करोड़ रुपये दे दिए जाएंगे। यह अलग बात है कि कुछ देर बात इस वीडियो को फेसबुक अकाउंट से हटा लिया गया था। इस बीच कुछ लोगों ने वीडियो का लिंक कापी करके इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिया।

Edited By: Jp Yadav