Move to Jagran APP

Nuh Encounter: एसटीएफ और दिल्ली पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन, लॉरेंस गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार

एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच नूंह में मुठभेड़ हो गई। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाशों को उपचार के लिए नल्लहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक दोनों बदमाश सचिन माजरा के मर्डर केस में वांछित थे। दोनों आरोपितों से पुलिस ने दो पिस्टल और कुछ जिंदा और खाली कारतूस भी बरामद किए है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Tue, 30 Apr 2024 11:39 AM (IST)
एसटीएफ हरियाणा और बदमाशों के बीच नूंह में मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, नूंह। हरियाणा एसटीएफ नूंह पुलिस और दिल्ली स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई रोहित गोदारा गिरोह के दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद नूंह तावडू रोड़ रिपीटर नाके से गिरफ्तार किया है।

शूटर विशाल उर्फ कालू और रवि मोटा ने नूंह में हुई मुठभेड़ के दैरान टीम पर फायरिंग की। जवाबी कार्यवाई में दोनों के पैर में गोली लगी। घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। दोनों आरोपितों से पुलिस ने दो पिस्टल और कुछ जिंदा और खाली कारतूस भी बरामद किए है।

सोमवार रात को हुआ एनकाउंटर

बताया जा रहा है कि आरोपित रवि मोटा की नूंह जिले के गांव पल्ला में रिश्तेदारी थी। दोनों पुलिस से छुपने के लिए यहां आए हुए थे। जिसके बाद पुलिस को दोनों का नूंह में होने का इनपुट मिला और सोमवार देर रात करीब 10 बजे यह एनकाउंटर किया गया है।

दोनों आरोपित सचिन माजरा के हत्याकांड में वांछित चल रहे थे। विशाल उर्फ कालू गुरुग्राम का रहने वाला है। जिसका नाम पहले मुम्बई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में भी लिया था। इसके साथ ही रवि मोटा दिल्ली के नजफगढ़ का रहने वाला है।

नूंह पुलिस दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई में जुटी हुई है। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ और दिल्ली स्पेशल सेल के बीच असमंजस बना हुआ है। लेकिन यह कुछ देर में साफ हो जाएगा कि हरियाणा एसटीएफ दोनों बदमाश की गिरफ्तार डालती है या दिल्ली पुलिस अपने साथ लेकर जाती है।