तावडू : करीब एक सप्ताह बाद लापता ट्रक चालक का शव पढ़ेनी केएमपी फ्लाईओवर पुल के नीचे नाले में मिला। शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर जिला पुलिस कप्तान वरुण सिंगला, डीएसपी ममता खरब व सदर थाना प्रभारी अरविंद कुमार मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृतक के स्वजनों को सूचित कर मौके पर बुला शव की शिनाख्त कराई। सदर थाना तावडू पुलिस ने मात्र 36 घंटे में हत्या की गुत्थी का खुलासा कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नूंह उषा कुंडू ने प्रेस वार्ता कर बताया कि करीब सप्ताह भर पहले लापता हुए ट्रक चालक आसीन का शव बीते शनिवार सुबह कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) पढ़ेनी पुलिया के नीचे नाले में मिला था। जिसके बाद पुलिस ने तत्पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपित अरशद निवासी रणबीराबास तहसील नोगावां अलवर को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया।

रिमांड के दौरान आरोपित ट्रक चालक अरशद ने स्वीकार किया कि उनके ही गांव के मृतक ट्रक चालक आसीन का उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध थे। इसको लेकर कई बार उनकी आपस में नोकझोंक भी हुई। अंत में उन्होंने आसीन को रास्ते से हटाने का फैसला किया। इसी रंजिश में उन्होंने आसीन को केएमपी पुलिया के नीचे गांव पढ़ेनी के पास नाले में धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया और अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया।

Edited By: Versha Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट