Move to Jagran APP

मेरठ से उज्जैन जा रही गाड़ी मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई, चार की मौत; तीन घायल

पिनगवां थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर मेरठ से उज्जैन जा रही इकोस्पोर्ट गाड़ी गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में मां बेटा और महिला के दो भांजो की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। सभी शवों को मंडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल भेज दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 28 Mar 2024 02:14 PM (IST)
मेरठ से उज्जैन जा रही गाड़ी मुंबई एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई, चार की मौत; तीन घायल

जागरण संवाददाता, नूंह। नूंह के पिनगवां थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर मेरठ से उज्जैन जा रही इकोस्पोर्ट गाड़ी गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में मां, बेटा और महिला के दो भांजो की मौत हो गई।

इसके अलावा तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

यह हादसा नूंह जिले के थाना पिनगवां के गांव झिंमरावट के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि इकोस्पोर्ट सवार सभी लोग मेरठ के गांव बेहसुमा से उज्जैन जा रहे थे।

इसी दौरान दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस के अनुसार, ये सभी लोग मेरठ के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। सभी शवों को मंडी खेड़ा के अल आफिया अस्पताल भेज दिया गया है।