Move to Jagran APP

Nuh Accident: घासेड़ा गांव के पास ऑटो ने टैंकर में पीछे से मारी टक्कर, 9 स्कूली बच्चे घायल

गांव घासेड़ा के समीप बुधवार सुबह करीब 830 बजे एक स्कूली बच्चों से भरे एक ऑटो ने सड़क किनारे खड़े एक पानी के टैंकर में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में बैठे नौ स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी परमजीत चहल और स्कूल के प्रिंसिपल अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल-चाल जाना।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Wed, 08 May 2024 02:24 PM (IST)
Nuh Accident: घासेड़ा गांव के पास ऑटो ने टैंकर में पीछे से मारी टक्कर, 9 स्कूली बच्चे घायल

जागरण संवाददाता, नूंह। जिले के गांव घासेड़ा के समीप बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे एक स्कूली बच्चों से भरे एक ऑटो ने सड़क किनारे खड़े एक पानी के टैंकर में टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो के अंदर बैठे 9 स्कूली बच्चे घायल हो गए । घायल बच्चों में दो बच्चों सहित तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

फिलहाल घायलों को इलाज के लिए नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी परमजीत चहल और स्कूल के प्रिंसिपल अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल-चाल जाना।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय घासेड़ा के 9 बच्चे एक ऑटो में स्कूल में जा रहे थे। जब वह स्कूल के समीप पहुंचे तभी सड़क किनारे खड़े एक पानी के टैंकर में ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया ऑटो

बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार बहुत तेज थी। जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पानी के टैंकर से टकरा गया। इस हादसे में ऑटो सामने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और बच्चों को घायल अवस्था में ऑटो से बाहर निकाला।

सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायल बच्चों में 10 वर्षीय सलमान, 15 वर्षीय नाजरीन ,12 वर्षीय साबरुन, 11 वर्षीय फरान, 10 वर्षीय रियाज, 9 वर्षीय अफसा और 10 वर्षीय उस्मान शामिल है।