Move to Jagran APP

होडल-नगीना पर अतिक्रमण के चलते लगता है जाम

क्षेत्र के होडल-नगीना सड़क पर अतिक्रमण के चलते जाम की समस्या नासूर बनती जा रही है। सड़क के फुटपाथ से लेकर दोनों ओर दुकानदारों व रेहडी वालों ने कई-कई फुट तक अतिक्रमण किया हुआ है। जिससे सड़क पर अधिकतर समय जाम लगा रहता है और राहगीरों को अपने गणतव्य तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पडता है। लोगों ने उपायुक्त पंकज कुमार से सड़क पर पसरे अतिक्रमण को हटाने की मांग की है। पूर्व सरपंच धूप खां, जमशेद, जुबैर, राजू, अनिल, समसू आदि लोगों का कहना है कि पुन्हाना शहर सहित पिनगवां कस्बे में होडल-नगीना रोड पर सवारी ढोहने वाले वाहनों से लेकर रेहडी दुकानदारों ने पूरी तरह से क

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 05:06 PM (IST)
होडल-नगीना पर अतिक्रमण के चलते लगता है जाम

जागरण संवाददाता,पुन्हाना:

loksabha election banner

क्षेत्र के होडल-नगीना सड़क पर अतिक्रमण के चलते जाम की समस्या नासूर बनती जा रही है। सड़क के फुटपाथ से लेकर दोनों ओर दुकानदारों व रेहड़ी वालों ने कई-कई फीट तक अतिक्रमण किया हुआ है, जिससे सड़क पर अधिकतर समय जाम लगा रहता है और राहगीरों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों ने उपायुक्त पंकज कुमार से सड़क पर पसरे अतिक्रमण को हटाने की मांग की है।

पूर्व सरपंच धूप खां, जमशेद, जुबैर, राजू, अनिल, समसू आदि लोगों का कहना है कि पुन्हाना शहर सहित पिनगवां कस्बे में होडल-नगीना रोड पर सवारी ढोने वाले वाहनों से लेकर रेहड़ी दुकानदारों ने पूरी तरह से कब्जा किया हुआ है। रही सही कसर सब्जी की दुकान वाले दुकानदारों ने सड़क पर कई-कई फीट तक अतिक्रमण कर पूरी कर दी है। सड़क पर अतिक्रमण के चलते जहां फुटपाथ भी दूर-दूर तक नजर नहीं आता है वहीं दूसरी ओर सड़क पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। इस रोड पर किए जाने वाले अतिक्रमण को कई बार हटाया भी जा चुका है, लेकिन प्रशासन की थोड़ी सी ढील मिलने के साथ ही रोड पर फिर से अतिक्रमण शुरू हो जाता है। समस्या को देखते हुए जल्द ही पिनगवां की सड़कों पर पसरे अतिक्रमण को मुक्त कराने के लिए अभियान चलाया जाएगा। इसके तहत पहले अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी जाएगी और अगर वो इसके बाद भी बाज नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-जितेंद्र गर्ग, एसडीएम पुन्हाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.