संवाद सहयोगी, पुन्हाना (नूंह):

थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को अगवा करने के बाद10 दिन तक बंधक बनाकर 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। वारदात गुरुग्राम और गाजियाबाद में अंजाम दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

पुलिस के मुताबिक, मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान भी दर्ज कराए हैं। पीड़िता शादीशुदा है। पिछले दिनों मायके आई थी। 24 फरवरी की रात 2 बजे तीन लोग उसके कमरे में जबरन घुस गए। जिसके बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर एक गाड़ी में अपहरण कर गुरुग्राम ले गए। जहां आरोपितों ने पीड़िता को एक कमरे में बंद करके रखा। जहां उनके अन्य साथी भी मौजूद थे। वहां सभी 11 लोगों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वहां एक रात रुकने के बाद आरोपित पीड़िता को गाजियाबाद ले गए। वहां भी सभी ने मिलकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 4 मार्च को आरोपित पीड़िता को गाजियाबाद से पिनगवां छोड़कर भाग गए। वहां से घर पहुंचकर परिजनों को पीड़िता ने आपबीती बताई। घटना के बाद तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से तुरंत पुलिस को जानकारी नहीं दी। बाद में पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

.....

पीड़ित युवती ने 11 लोगों के खिलाफ बयान दिए गए थे। जिस पर कार्रवाई करते हुए पीड़िता के 164 के बयान कराकर मेडिकल कराया गया। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

राजकला, जांच अधिकारी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस