जागरण संवाददाता, नूंह:

नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की (16) से छेड़छाड़ व मारपीट मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिवार ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर दैनिक जागरण का आभार जताया है।

पीड़ित परिवार ने कहा कि करीब एक महीने पहले घर में घुसकर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ व मारपीट की गई थी। इस मामले को लेकर महिला थाना पुलिस को शिकायत दी, लेकिन संज्ञान नहीं लिया। आए दिन थाने के चक्कर काट-काटकर परेशाना होना पड़ा। बृहस्पतिवार को थाने के बाहर रोष प्रकट कर प्रदर्शन किया, लेकिन मामले पर कार्रवाई नहीं की गई। सुनवाई न होते देख मामले के बारे में दैनिक जागरण को अवगत कराया। दैनिक जागरण में मामले को प्रमुखता से उठाते हुए खबर प्रकाशित की। जिसके बाद महिला थाना व मामले की जांच अधिकारी ने संज्ञान लिया। शुक्रवार शाम को पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बता दें, कि पीड़ित परिवार ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी कि 10 अगस्त दोपहर 12 बजे नाबालिग लड़की घर के बरामदे में बैठी थी। जबकि मां कमरे में सो रही थी। इस दौरान पड़ोस का एक युवक घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। शोर सुनकर मां पहुंची तो युवक ने मारपीट कर दी। इस दौरान युवक का भाई मौके पर पहुंच गया। घर पर अकेला पाकर दोनों ने मारपीट करते हुए घायल कर दिया। जिसके बाद जिला नागरिक अस्पताल पहुंच ईलाज कराया और महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। मामले पर सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने थाने के बाहर धरना दे दिया और जमकर नारेबाजी की। दोनों आरोपितों के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

एएसआइ पुष्पा, जांच अधिकारी महिला थाना नूंह।

Posted By: Jagran