Move to Jagran APP

लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

ओएलएक्स पर झूठा विज्ञापन दिखाकर दूसरों राज्यों के लोगों से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को नूंह स्पेशल स्टाफ ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश किया..

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 09:11 PM (IST)
लूटपाट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नूंह : ओएलएक्स पर झूठा विज्ञापन दिखाकर दूसरों राज्यों के लोगों से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को नूंह स्पेशल स्टाफ ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है। रिमांड पर पुलिस बदमाशों से अन्य मामलों के बारे में पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान लियाकत पुत्र जुम्मेखां, शाहिद पुत्र अब्दुल गांव रिठौड़ा व मुस्तकीम पुत्र अरशद गांव मेवली के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार ओएलएक्स पर 3 लाख 70 हजार में स्विफ्ट गाड़ी का झूठा विज्ञापन दिखाकर श्यामनगर गांव नब्बा सूरत (गुजरात) निवासी केतन व उसके दो साथी मयूर और सुमन को एक सितंबर को बदमाशों ने नूंह बुलाया। गुजरात के व्यक्ति 5 हजार रुपये लेकर गुरुग्राम पहुंचे। यहां दो बदमाशों ने अपनी गाड़ी में बैठाकर स्विफ्ट गाड़ी दिखाने के लिए नूंह ले गए। घासेड़ा गांव समीप पहुंचने पर अन्य तीन बदमाश भी मौके पर पहुंच गए। इस बीच हथियार के बल पर बदमाशों ने उक्त लोगों से 5 हजार रुपये लूट लिये। वारदात के बाद पीड़ित लोग नूंह थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। नूंह स्पेशल स्टाफ ने मामले से जुड़े तीन बदमाशों को मंगलवार देर शाम नूंह-पलवल टी-प्वाइंट पर एक गाड़ी से गिरफ्तार कर लिया। लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले से जुड़े अन्य बदमाशों का पता लगा रही है। मंगलवार शाम गिरफ्तार किए बदमाशों को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन की रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही है।

अनिल कुमार, प्रभारी स्पेशल स्टाफ नूंह।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.