Move to Jagran APP

सरपंचों ने मोदी सरकार के बजट को सराहा

जागरण संवाददाता, तावडू: केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बृहस्पतिवार को सरकार का पूर्णक

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Feb 2018 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 02 Feb 2018 06:15 PM (IST)
सरपंचों ने मोदी सरकार के बजट को सराहा
सरपंचों ने मोदी सरकार के बजट को सराहा

जागरण संवाददाता, तावडू: केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने बृहस्पतिवार को सरकार का पूर्णकालिक बजट पेश किया है। वित्त मंत्री ने पीएम मोदी के न्यू इंडिया का बजट पेश किया। अपने बजट भाषण में वे किसान, गरीब, युवा, गृहणी, उद्यमी सभी को खुश करते नजर आए। केंद्र सरकार के इस बजट को क्षेत्र के सरपंचों ने जमकर सराहा है। बजट को लेकर सरपंचों से जागरण द्वारा की गई बाचतीत के अंश:

loksabha election banner

बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। किसानों व पंचायतों को सशक्त बनाया गया है। गरीबों, किसानों, दलितों व छोटे उद्यमियों का बजट में पूरा ख्याल रखा गया है।

जसवंत गुर्जर, सरपंच, रंगाला।

बजट में सरकार ने महिलाओं, बीपीएल परिवारों को नि:शुल्क गैस कनेक्शन देने का निर्णय लेना सराहनीय है। इसमें सभी राज्यों और क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं का ध्यान रखा गया है। इससे बेहतरीन बजट नहीं हो सकता।

मुकेश यादव, सरपंच, मोहमदपुर अहीर।

इस बजट में व्यापारियों, छात्रों, महिलाओं, किसानों, नौकरीपेशा के अलावा अन्य सभी वर्गों के हितों का ध्यान रखा गया है। रेलवे में सुधान की ओर ध्यान दिया गया है।

राजेश कुमार, सरपंच, सूबासेड़ी।

इस बजट में शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं और रोजगार के लिए प्रभावी कदम उठाए गए हैं। यह आमजन की आकांक्षाओं व उम्मीदों पर खरा उतरने वाला बजट है।

कुलदीप, सरपंच, कालरपुरी।

यह बजट आमजन को फायदा पहुंचाने वाला है। मोदी सरकार ने जनमानस की प्रत्येक जरूरतों को ध्यान में रखकर बजट पेश किया है। इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

राजबीर, सरपंच, बाघनकी।

मोदी सरकार का यह ऐतिहासिक बजट है। सभी वर्गों को ध्यान में रखकर बजट तैयार किया गया है। बजट में किसानों को लाभ देने और कृषि को बढ़ावा देने के लिए प्रभावी कदम उठाए गए हैं।

अर¨वद कुमार, सरपंच, फतेहपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.