Move to Jagran APP

युवक ने महिला सरपंच से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

क्षेत्र के एक गांव की महिला सरपंच ने गांव के एक युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 05:14 AM (IST)
युवक ने महिला सरपंच से की छेड़छाड़, मामला दर्ज
युवक ने महिला सरपंच से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली :

loksabha election banner

क्षेत्र के एक गांव की महिला सरपंच ने गांव के एक युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला सरपंच की शिकायत पर छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित ने पीड़ित के पति के साथ भी गलत भाषा में बात की। इसकी आडियो लेकर महिला सरपंच थाने में पहुंची।

अटेली पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह गांव की सरपंच है। गांव का एक युवक 13 सितंबर को सात बजे के करीब उनके घर आया, उसने शराब पी रखी थी। आते ही उसने मुझे आवाज लगाई। उसने मेरे पति के बारे में पूछा तो मैंने बताया कि वे किसी डाक्टर के पास गये हैं। उसने मेरे साथ गलत हरकत करनी शुरू कर दी। मैंने शोर मचाया तो वह उसे छोड़कर भाग गया और जाते-जाते कहा कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देगा। उक्त घटना को मैंने मेरे पति को बताया। इतने में आरोपित का फिर से उसके पति के फोन पर फोन आया, जिसमें वह मेरे व मेरे पति को गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। यह ऑडियो मेरे पास है। ऑडियो की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.