Move to Jagran APP

चाकुओं से गोदकर 30 वर्षीय युवक की हत्या, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नारनौल : नारनौल-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव नसीबपुर के पास एक निजी होटल के पास चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 08:19 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 08:19 PM (IST)
चाकुओं से गोदकर 30 वर्षीय युवक की हत्या, केस दर्ज
चाकुओं से गोदकर 30 वर्षीय युवक की हत्या, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

नारनौल-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव नसीबपुर के पास एक निजी होटल के पास शुक्रवार देर शाम मोहल्ला जमालपुर निवासी 30 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। युवक की मौत को तीन साल पहले मोहल्ला जमालपुर में हुई गांव मांदी के संजय नामक युवक हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर गांव मांदी के पूर्व सरपंच के पुत्र समेत 5 युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया।

शहर के मोहल्ला जमालपुर हाल आबाद बाल भवन के पीछे स्थित कालोनी निवासी मनोज उर्फ केडी पुत्र रामौतार पर गांव नसीबपुर की नहर के निकट स्थिति होटल के पास शुक्रवार देर शाम अज्ञात युवकों ने चाकू व खुखरी से हमला कर मौके से फरार हो गए थे। इस हमले में केडी गंभीर रूप से घायल हो गया था। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों को घायल केडी ने बताया था कि उस पर हमला करने वालों में गांव मांदी के पूर्व सरपंच का पुत्र व उसके चार अन्य साथी थे। इसके बाद परिजनों ने उसे उपचार के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल पहुंचाया था। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया था, लेकिन समय के अभाव को देखते हुए परिजन उसे बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में ले गए थे। जहां देर रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन शव को वापस नारनौल के नागरिक अस्पताल लेकर आए तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

बाक्स : --------

केडी की हत्या को संजय मर्डर से जोड़ कर देखा जा रहा

विदित रहे कि तीन वर्ष पहले नारनौल के मोहल्ला जमालपुर में गांव मांदी निवासी संजय का मर्डर हुआ था। उस मर्डर केस में पुलिस ने केडी समेत तीन-चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया था। केस में केडी कुछ दिन जेल में भी रहा था। बाद में उस केस में राजीनामा हो गया था। बताया जाता है कि संजय मांदी के पूर्व सरपंच के पुत्र का दोस्त था। संभवत अपने दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए पूर्व सरपंच के पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिल कर केडी की हत्या की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.