संवाद सूत्र, कनीना: पड़तल गांव की महिला कोशल्या देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी दुकान के सामने सफाई कर रहीं थीं तो बीर सिंह, मंजिता, विक्रम ने हाथापाई कर मारपीट की। उन्होंने गालियां देते हुए धमकी दी। संजीत उन्हें छुड़ाने आया तो उनके साथ भी मारपीट की। आरोपितों द्वारा पहले भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने मारपीट के आरोपित विक्रम, मंजिता और बीर सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बरामद की

संवाद सूत्र, कनीना: थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस टीम कोसली टी-प्वाइंट पर थी। उस समय उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति वार्ड 10 में वाल्मीकि मोहल्ले के समीप अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस टीम ने छापेमारी की तो आरोपित युवक तेज कदमों से चलने लगा। पुलिस ने उसे काबू कर पूछताछ की ओर तलाशी ली तो उसके चंगुल से सात बोतल अवैध शराब मार्का एनवी रसीला संतरा बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

अवैध खनन के आरोप में वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सूत्र,कनीना: अवैध खनन कर खनिज की ढुलाई करने के आरोप में खान एवं भूविज्ञान विभाग नारनौल की ओर से वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस बारे में एनजीटी दिल्ली के आदेशों की अवहेलना करना पाया गया है। 23 अक्टूबर 2021 को अवैध खनन की रोकथाम के लिए निरोधक दस्ता दक्षिण हरियाणा टीम आरटीए में शामिल इंस्पेक्टर संदीप कुमार कनीना क्षेत्र में वाहनों की जांच कर रहे थे। एक वाहन एचआर 84 4975 की जांच की, जिसमें 38 एमटी खनिज, बजरी भरा हुआ था। इसकी सूचना खनन अधिकारी और रक्षक पुनीत कुमार को दी गई। हालांकि, चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। उक्त वाहन को के रक्षक पुनीत कुमार द्वारा हैफेड गोदाम के पास सीज किया गया था। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित माईंस एंड मिनरल्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran