Move to Jagran APP

Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ के जलघर में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

महेंद्रगढ़ जिले ( Mahendragarh Crime News) के के अटेली कस्बे के तहत आने वाले गांव फतेहपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। दरअसल गांव के जलघर में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाला गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 29 May 2024 04:19 PM (IST)
Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ के जलघर में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत।

जागरण संवाददाता, महेंद्रगढ़। जिले के अटेली कस्बे के अंतर्गत आने वाले गांव फतेहपुर में जलघर में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गांव फतेहपुर का नितिन और लोकेश जलघर के पास खेत में काम करने के लिए गए थे। उसके बाद वो जलघर पहुंच गए। जहां पानी अधिक होने के कारण दोनों डूब गए।

गोताखोरों की मदद से चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन 

जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी तो मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद डायल एक सौ बारह की गाड़ी मौके पर पहुंचे। उसके बाद गोताखोरों की टीम मौके पर बुलाई गई और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। मौके पर जिला प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे।

दोनों बच्चों के शव जलघर से बरामद

गोताखोरों की टीम ने जल घर में सर्च अभियान चलाया। जिसके बाद दोनों बच्चों के शव जलघर से बरामद किए गए। मृतक बच्चों की पहचान गांव फतेहपुर निवासी 14 वर्षीय नितिन पुत्र सतीश और 15 वर्षीय लोकेश पुत्र सुनील के तौर पर हुई है। ये दोनों बच्चे एक ही परिवार के रहने वाले थे और अक्सर साथ रहा करते थे।

यह भी पढ़ें: Narnaul: हत्या के मामले में गैंगस्टर पपला गुर्जर को आजीवन कारावास की सजा

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी 

एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। बहरहाल पुलिस के द्वारा दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल भेज दिया गया है और पुलिस (Mahendragarh Police) आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: 'कूड़े में फेंक देंगे अग्निवीर योजना...', महेंद्रगढ़ रैली में राहुल गांधी समझा गए कांग्रेस की स्कीम