Move to Jagran APP

कनीना में ससुराल पक्ष के लोगों ने फौजी को चाकुओं से गोदा, अस्पताल में मौत

गांव झाड़ली में बीती रात्रि ससुराल पक्ष के लोगों ने हमला कर फौजी को मौत की नींद सुला दिया। स्वजनों का आरोप है कि यह हत्याकांड पुलिस टीम के सामने अंजाम दिया गया। दूसरी ओर पुलिस कर्मचारियों से भी मारपीट करने की घटना में दो केस दर्ज किये गये हैं।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 19 May 2021 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 19 May 2021 05:50 PM (IST)
कनीना में ससुराल पक्ष के लोगों ने फौजी को चाकुओं से गोदा, अस्पताल में मौत
कनीना सब डिवीजन के गांव झाड़ली में बीती रात्रि दिया वारदात को अंजाम

कनीना, संवाद सूत्र।  कनीना सब डिवीजन के गांव झाड़ली में बीती रात्रि ससुराल पक्ष के लोगों ने हमला कर फौजी को मौत की नींद सुला दिया। स्वजनों का आरोप है कि यह हत्याकांड पुलिस टीम के सामने अंजाम दिया गया। दूसरी ओर पुलिस कर्मचारियों से भी मारपीट करने की घटना पर कनीना थाने में अलग-अलग दो केस दर्ज किये गये हैं।

loksabha election banner

एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

मृतक फौजी संदीप के पिता शिवकुमार ने कनीना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 मई को रात्रि करीब साढे़ नौ बजे उनके घर पर कनीना थाने के तीन पुलिस कर्मचारी व संदीप का साला अनूप आये। इसी दौरान उनके पास चंद्रभान नामक पुलिस कर्मचारी का फोन आया, जो उन्हें थाने में तलब करने का दबाव बना रहा था। इस दौरान घर पर आये पुलिस कर्मचारी संदीप से बातें कर रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी में सवार होकर 10 व्यक्ति और आ गए। उनके पास लाठी-डंडे, सरिया, चाकू व तेजधार हथियार थे। उन्होंने आते ही परिवार पर हमला बोल दिया। उसके बेटे संदीप को अनूप, संदीप व बाबूलाल सहित अन्य व्यक्तियों ने चारों ओर से घेरकर तेज हथियारों से मारा। इसके बाद उक्त लोगों ने स्वयं शिवकुमार, उसके दूसरे पुत्र राहुल, पंकज, अरूण व परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला कर दिया।

पीड़ित परिवार का आरोप पुलिस की मौजूदगी में हुआ हमला

आरोपित उन्हें मरा समझ कर फरार हो गये। बाद में सभी घायलों काे उपनागरिक अस्पताल कनीना दाखिल कराया गया, जहां संदीप फौजी ने दम तोड़ दिया। घटना में संदीप का पिता शिवकुमार, भाई राहुल और चचेरा भाई पंकज गंभीर रूप से घायल हैं। राहुल व पंकज को रेवाड़ी के अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।  

पत्नी-साले सहित 6-7 व्यक्तियों को पुलिस ने लिया पुलिस हिरासत में

तीन अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर उन्हें पीजीआईएमएस रोहतक के लिये रेफर कर दिया। परिजन उन्हें रेवाड़ी लेकर गये जहां उन्हें उपचार दिलाया जा रहा है। पुलिस ने शिवकुमार की शिकायत के आधार पर आरोपित अनूप, संदीप, बाबूलाल व करीब 10 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। रात्रि के समय घटित इस घटना के बाद गांव में सनसनी व्याप्त है।

पीड़ित पक्ष ने लाकडाउन के समय बिना अनुमति गाड़ी लेकर आना व उसमें क्षमता से अधिक यात्री बैठाने पर आपदा प्रबंधन एक्ट के अंतर्गत भी कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना को लेकर ग्रामीण मीडिया के सामने कुछ भी बताने बचते रहे। इधर पुलिस ने मृतक की पत्नी, साले सहित 6-7 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर उमर मोहम्मद ने बताया कि उपनागरिक अस्पताल महेंद्रगढ में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हालात पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। उधर एसआई तपेंद्र ने इसी पीड़ित परिवार के खिलाफ उसके साथ मारपीट करने व गाड़ी पर पथराव करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.