Move to Jagran APP

Mahendragarh News: हैलो! मैं पाकिस्तान से बोल रहा हूं, कॉलर ने कॉल कर मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती

महेंद्रगढ़ से एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर एक निजी कॉलेज के संचालक से पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से कॉल आया है। जिसमें कॉल करने वाले ने 50 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पीड़ित ने पुलिस में मामले की शिकायत की। पीड़ित ने कहा कि जब उसने पूछताछ करने की कोशिश की तो उसने गाली-गलौज देने शुरू कर दिया।

By Balwan Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 29 May 2024 04:51 PM (IST)
पाकिस्तान से आया फोन, मांगी 50 लाख की फिरौती।

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़। एक निजी कॉलेज के संचालक से पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। कॉलर ने रंगदारी नहीं देने पर उसकी जिंदगी सलामत नहीं रहने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है, लेकिन बुधवार शाम तक इस मामले मे कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गांव सीगड़ा स्थित एक वेटरनरी कालेज के संचालक अजय सीगडिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को सुबह करीब पौने 11 बजे उसके पास पाकिस्तान नंबर से वाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने उनसे 50 लाख रूपये की मांग की।

इसके बाद सीगड़ियां ने सोचा कि कोई परिचित है। वह उसके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जब उन्होंने पूछताछ का प्रयास किया तो उसने गाली-गलौज करना शुरू कर दी। इस घटना को लेकर जहां स्वजन में भय का माहौल है।

यह भी पढ़ें: Mahendragarh News: महेंद्रगढ़ के जलघर में डूबने से एक ही परिवार के दो मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वहीं इस घटना के बाद गांव के अंदर भी अनेकों प्रकार की चर्चाएं चल रही है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस के आला अधिकारियों से सुरक्षा के अलावा आरोपितों को शीघ्र पकड़ने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Faridabad News: वोट डालने का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने लिया ये एक्शन