Move to Jagran APP

Mahendragarh News: कनीना में ज्वेलर्स की दुकान पर चली गोली, बाल-बाल बचा दुकानदार

नरेश ज्वेलर्स की दुकान पर बाइक पर सवार होकर तीन युवक आये और आभूषण की मंजूषा की चाबी मांगी। चाबी न देने की सूरत में पहले तो दुकानदार की गर्दन पर बट जड़ दी बाद में दो गोली चलाई लेकिन ज्वेलर्स बच निकला। शोर मचाने पर तीनों बाइक लेकर कनीना मंडी तिराहे की ओर भाग खड़े हुए। पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Mon, 22 Apr 2024 01:46 PM (IST)
Mahendragarh News: कनीना में ज्वेलर्स की दुकान पर चली गोली, बाल-बाल बचा दुकानदार

संवाद सहयोगी, कनीना। कनीना पावर हाउस के समक्ष नरेश ज्वेलर्स की दुकान पर बाइक पर सवार होकर तीन युवक आये और आभूषण की मंजूषा की चाबी मांगी। चाबी न देने की सूरत में पहले तो दुकानदार की गर्दन पर बट जड़ दी बाद में दो गोली चलाई, लेकिन ज्वेलर्स बच निकला।

मिली जानकारी अनुसार एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आये। दो दुकान में घुस गये तथा तीसरी बाइक पर बैठा रहा। तभी लक्ष्मण एवं मंजू किसी काम से दुकान पर आये थे। ज्यों ही लक्ष्मण बाहर निकलने लगा अज्ञात लुटेरों ने उसे धक्का देकर अंदर कर दिया। उसे खड़े रहने का आदेश दिया। लाकर की चाबी मांगी किंतु न देने की सूरत में एक गोली छत की ओर चला दी।

शोर मचाया तभी दूसरे लुटेरे ने गोली चला दी जो छत की ओर चली गई। इसके बाद शोर मचाने पर तीनों बाइक लेकर कनीना मंडी तिराहे की ओर भाग खड़े हुए। पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच जारी है। दिनदहाड़े लूट करने वालों के हौसले बुलंद हैं।

एक ओर दुकान के सामने पावर हाउस है जहां हनुमान जन्मोत्सव को लेकर 23 अप्रैल के बड़े भंडारे की तैयारियां चल रही है। ऐसे में अज्ञात नकाबपोशों की लूट की घटना को लेकर सभी सकते हैं। इस प्रकार जान भी बच गया है तथा माल भी बच गया है। पुलिस मौके पर सघन जांच कर रही है।