Move to Jagran APP

चेयरपर्सन पति को धमकी देने के मामले ने पकड़ा तूल, महिला पुलिसकर्मी निलंबित

नारनौल नगर परिषद की चेयरपर्सन भारती सैनी के पति संजय सैनी को जान से मारने की धमकी देने तथा आधी रात बाद करीब तीन बजे उनके घर जाकर चेयरपर्सन से बदतमीजी करने का मामला शनिवार को तूल पकड़ गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 07:55 PM (IST)
चेयरपर्सन पति को धमकी देने के मामले ने पकड़ा तूल, महिला पुलिसकर्मी निलंबित
चेयरपर्सन पति को धमकी देने के मामले ने पकड़ा तूल, महिला पुलिसकर्मी निलंबित

जागरण संवाददाता, नारनौल: नारनौल नगर परिषद की चेयरपर्सन भारती सैनी के पति संजय सैनी को जान से मारने की धमकी देने तथा आधी रात बाद करीब तीन बजे उनके घर जाकर चेयरपर्सन से बदतमीजी करने का मामला शनिवार को तूल पकड़ गया। इस मामले में शहर के नगर पार्षदों, सामाजिक संगठनों, व्यापारियों ने शहर पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाते हुए शहर में रोष प्रदर्शन किया और एसपी चंद्रमोहन को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। चेयरपर्सन भारती सैनी के पति संजय सैनी ने खुलासा किया कि आरोपित को पुलिस ने खानापूर्ति व जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था और इस कारण उसकी आसानी से जमानत हो गई। संजय सैनी ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपित भूपेंद्र पहलवान ने थाने से ही उसे करीब 20 से 25 बार वाट्सअप काल करके धमकी दी। इस खुलासे के बाद शहर के लोगों में भारी रोष फैल गया। इसको लेकर शनिवार सुबह सैनी सभा प्रांगण में जहां सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी की अध्यक्षता में नारनौल के विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग एकत्रित हुए, वहीं रेस्ट हाउस में हरियाणा व्यापार मंडल के जिला प्रधान बजरंग लाल अग्रवाल के नेतृत्व में विभिन्न व्यापारिक संगठनों के लोग तथा नगर पार्षद एकत्रित हुए। सभा व रेस्ट हाउस से अलग-अलग जत्थों में रोष प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए सभी महाबीर चौक पहुंचे। यहां से जिला व्यापार मंडल के प्रधान बजरंग लाल अग्रवाल व सैनी सभा के प्रधान भगवानदास सैनी के नेतृत्व में लोग नारेबाजी करते हुए एसपी निवास पर पहुंचे। यहां पर चेयरपर्सन भारती सैनी ने एसपी को बताया कि 31 मार्च को अल सुबह करीब तीन बजे भूपेंद्र पहलवाल और उसके साथ एक युवक ने उनके घर का डोर बेल बजाई। भूपेंद्र पहलवान ने झूठ बोलकर एक साजिश के तहत उनके पति संजय सैनी को रात के समय ही घर से बाहर बुलाने का प्रयास किया। संजय सैनी ने बताया कि इसके बाद दोपहर करीब पौने दो बजे 6377057562 नंबर से उनके मोबाइल पर वाट्सअप काल आई। भूपेंद्र पहलवान ने गंदी गालियां दी और बोला कि तेरे शरीर में इतनी गोलियां मारूंगा कि तेरा पूरा शरीर छलनी हो जाएगा। देखता हूं तू कब तक बचेगा।

loksabha election banner

व्यापारी नेता बजरंग लाल अग्रवाल व अन्य लोगों ने एसपी को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी और उसके साथ अन्य युवक की फोटो स्पष्ट आने के बाद भी आरोपित फेसबुक पर उलटा पीड़ितों पर ही आरोप लगा रहा है। एसपी चंद्रमोहन ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि यदि पुलिस गिरफ्तारी के बाद भी थाने से आरोपित ने काल किया है तो इस मामले में दोषी कर्मचारी पर भी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आरोपी को अन्य धाराओं में शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने मौके पर एसएचओ को बुलाकर इस मामले में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

बाक्स -------

ये थे मौजूद

इस मौके पर हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन गोबिद भारद्वाज, जेजेपी नेता अशोक सैनी, व्यापार मंडल के महासचिव बेगराज गोयल, श्रीकृष्ण अग्रवाल, रेडीमेड एसोसिएशन के प्रधान धर्मवीर यादव, हलवाई यूनियन के प्रधान रामबाबू अग्रवाल, पुस्तक विक्रेता संगठन के प्रधान नरेश गोगिया, अग्रवाल सभा के पूर्व प्रधान धर्मेंद्र भोजावासिया, पूर्व प्रधान किशन चौधरी, पूर्व प्रधान रतनलाल व्यापार मंडल के शहरी महासचिव संजय गर्ग, सेवानिवृत्त तहसीलदार लालाराम, अनुसूचित जनजाति संगठन के महासचिव बिरदीचंद गोठवाल, शिवनारायण मोरवाल, भाई अशोक चौधरी, अनिल शर्मा, संजय गौसाई, नरसिंह दायमा, महेंद्र गौड, सरदार बलदेव सिंह चहल, पूर्व नगर पार्षद संजीव यादव, नगर पार्षद कपिल यादव, नगर पार्षद कृष्ण यादव, नगर पार्षद टेकचंद दायमा, नगर पार्षद सरला यादव, नगर पार्षद कविता यादव, नगर पार्षद सचिन बंसल, नगर पार्षद कोमल दायमा, नगर पार्षद मोहनलाल शर्मा सहित करीब 21 नगर पार्षदों के अलावा शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग उपस्थित थे।

बाक्स:-------

एसपी का एक्शन, मामले की महिला जांच अधिकारी सस्पेंड

नगर परिषद चेयरपर्सन भारती सैनी के पति संजय सैनी को धमकी मामले में शनिवार को किए गए प्रदर्शन के बाद एसपी ने इस मामले की जांच अधिकारी शकीला को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही इस मामले की जांच शहर थाना प्रभारी को सौंप दी है। पुलिस पीआरओ सुमित कुमार ने बताया कि दोपहर बाद एसपी चंद्रमोहन ने हेड कांस्टेबल शकीला को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए थे।

बाक्स ------

उधर आरोपित भूपेंद्र सिंह ने लिखित बयान जारी कर कहा कि वह 36 बिरादरी और सभी धर्मों का आदर करता है। ये जो झूठा मुकदमा मुझ पर एक षड्यंत्र और साजिश के तहत करवाया गया है। नगर पालिका के खिलाफ मैने भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए थे। मैने एक शिकायत एसपी व डीजीपी को दी हुई है। इस शिकायत पर कार्रवाई से बचने के लिए ये साजिशन मुझे झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है। इससे पहले भी नगर परिषद चेयरपर्सन भारती सैनी के पति द्वारा मुझ पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज करवाये गए हैं। संजय सैनी द्वारा मुझे लगातार काफी परेशान किया जा रहा है । ये सारा मामला मंथली ना देने पर हुआ है। साजिसन मुझे घर बुलाकर झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन मुझे पुलिस प्रशासन और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.