Move to Jagran APP

ताकि भरोसा न टूटे, पुलिस ने बदले जजों के गनर

गुरुग्राम में जज की पत्नी व बेटे को अंगरक्षक द्वारा गोली मारने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। वीआइपी, वीवीआइपी व अफसरों तथा अंगरक्षक के बीच भरोसा बना रहे ऐसे में पुलिस ने सोमवार को गनरों को बदलने का फैसला लिया गया है। बाकायदा उनको ट्रे¨नग भी दी जाएगी। शासन आदेश के अनुपालन में ऐसी व्यवस्था की गई है कि अब न्यायिक अधिकारियों को दिए गनर तीन महीने से पूर्व ही बदल दिए जाएंगे। किसी भी हालत में संबंधित गनर का समय नहीं बढ़ाया जाएगा। जिला में करीब 50 लोगों के पास गनमैन है। सोमवार को न्यायिक अ

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Oct 2018 08:12 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 08:12 PM (IST)
ताकि भरोसा न टूटे, पुलिस ने बदले जजों के गनर
ताकि भरोसा न टूटे, पुलिस ने बदले जजों के गनर

जागरण संवाददाता, नारनौल :

loksabha election banner

गुरुग्राम में जज की पत्नी व बेटे को अंगरक्षक द्वारा गोली मारने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। वीआइपी, वीवीआइपी व अफसरों तथा अंगरक्षक के बीच भरोसा बना रहे ऐसे में पुलिस ने सोमवार को सुरक्षाकर्मियों को बदलने का निर्णय लिया गया है। उन्हें ट्रे¨नग भी दी जाएगी। शासनादेश के अनुपालन में ऐसी व्यवस्था की गई है कि अब न्यायिक अधिकारियों को दिए गनर तीन महीने से पूर्व ही बदल दिए जाएंगे। किसी भी हालत में संबंधित गनर का समय नहीं बढ़ाया जाएगा। जिला में करीब 50 लोगों के पास गनमैन हैं। सोमवार को न्यायिक अधिकारियों के अंगरक्षक बदले गए है। कैंप कार्यालय पर तैनात पुलिस स्टाफ को भी बदला जाएगा। कचहरी में कड़ी सतर्कता रखने के भी आदेश दिए है।

वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड

नारनौल/ कनीना : नारनौल बार एसोसिएशन ने सोमवार को वर्क सस्पेंड रखा। बार प्रधान महेंद्र यादव की अध्यक्षता में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा तथा अदालती कामकाज में हिस्सा नहीं लिया। प्रधान महेंद्र यादव ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर वकीलों ने सामूहिक रूप से वर्क सस्पेंड कर अपना रोष जाहिर किया। कनीना बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं की एक बैठक बिजेंद्र यादव प्रधान की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें घटना पर रोष जताया गया। अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन भी रखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.