Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन कटिबद्ध

केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा तीन मई तक घोषित महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन कटिबद्ध है और मनमानी करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 06:14 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 06:14 PM (IST)
कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन कटिबद्ध
कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन कटिबद्ध

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़ : केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा तीन मई तक घोषित महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रशासन कटिबद्ध है और मनमानी करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। जान है तो जहान है और जान-माल की रक्षा के लिए सभी लोगों को निष्ठा से लॉकडाउन का पालन हर हाल में करना ही होगा। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को एसडीएम विश्राम कुमार मीणा ने शहर का दौरा करके बिना मंजूरी के खुले प्रतिष्ठानों पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश डीएसपी को दिए। बिना किसी मंजूरी के बेकरी हाऊस अपने सामान की बिक्री कर रहा था तथा हेयर ड्रेसर शटर बंद करके बिना मास्क लगाए लोगों के बाल काट रहा था। जिसके लिए हेयर ड्रेसर को नोटिस जारी किया गया है।

loksabha election banner

एसडीएम ने कहा कि लोगों की जान-माल की सुरक्षा निरंतर जारी रहे इसके आमजन का सहयोग नितांत आवश्यक है। आमजन एवं सामाजिक संस्थाओं का निरंतर सहयोग भी प्राप्त हो रहा है। निजी स्वार्थ के लिए कोरोना से बचाव के लिए लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान टेलर्स एसोसिएशन ने एसडीएम को 350 कपड़े से तैयार मास्क प्रदान किए। एसोसिएशन सदस्यों ने बताया कि जितनी डिमांड होगी उतने मास्क उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के नियमानुसार हिदायतों का पालन करें तथा मास्क के बिना घर से बाहर ना निकले। आरोग्य सेतु डाउनलोड करें। एसडीएम विश्राम कुमार मीणा ने लोगों से बाहर से आने वालों की सूचना तुरंत कोरोना हेल्पलाइन नंबर 9729688605, जिला स्तर पर 9306754768 या कंट्रोल रूम नंबर 1950 पर सूचना देने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.