Move to Jagran APP

युवक व युवती ने होटल के कमरे में की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना शहर के अंतर्गत रेलवे रोड स्थित मेजबान होटल के एक कमर

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 07:12 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 07:12 PM (IST)
युवक व युवती ने होटल के कमरे में की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना शहर के अंतर्गत रेलवे रोड स्थित मेजबान होटल के एक कमरे में मंगलवार को एक युवक व युवती ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक का शव पंखे से लटका रहा था, जबकि युवती का शव बेड पर पड़ा था। कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। दोनों ने यह कदम अपना प्यार परवान न चढ़ने के चलते उठाया। सुबह कमरे का दरवाजा न खुलने पर होटल कर्मियों ने इस बारे में प्रबंधक को बताया। इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। होटल से मिले रिकार्ड से इसकी सूचना पुलिस ने युवक के परिजनों को दी। पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में पुलिस ने कमरे की खिड़की तुड़वा का दोनों शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक फतेहाबाद के मोचीवाली चौबारा निवासी 24 वर्षीय जगतपाल ¨सह पुत्र हनुमान ¨सह ने 17 जून को सायं होटल मेजबान में कमरा बुक कराया था। जगतपाल हिसार में लेबोरेटरी में काम करता था। उसके साथ जींद के गांव खरडवाल निवासी 26 वर्षीय मीना भी थी। सोमवार को दोनों दिन के समय घूम कर भी आए हैं। रात को दोनों ने कमरे में खाना मंगवा कर खाया है, उस समय दोनों सामान्य थे। पुलिस का कहना है कि जगतपाल ने रात को आत्महत्या करने से पहले अपने भाई को फोन पर मैसेज किया था तथा होटल का पता भेज कर सुबह शव ले जाने की बात कही थी। पुलिस ने मौके सीन आफ क्राइम टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस के मुताबिक युवती के गले पर निशान है, वहीं कमरे से किसी दवा का कवर भी मिला है। पुलिस को शक है कि युवक ने पहले युवती की गला दबाकर हत्या की होगी तथा उसके बाद खुद पंखे से लटक गया होगा। हालांकि इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस ने कमरे की गहनता से जांच की और सबूत जुटाए हैं। कमरे से शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा। दोनों की मौत के बाद परिजन कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

-----------------

कुवि हॉस्टल में रहती थी मीना

मीना कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में एमए अर्थशास्त्र की फाइनल वर्ष की छात्रा थी। वह कुवि के मीरा हॉस्टल में रहती थी। जगतपाल हिसार से मोटरसाइकिल पर आया था जिसके बाद दोनों ने होटल में कमरा बुक कराया था। जगतपाल अपने घर वालों को यह बताकर निकला था कि उसे लेबोरेटरी शिफ्ट करनी है इसलिए एक-दो दिन आने में लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.