Move to Jagran APP

लूट के प्रयास में सुनार को गोली मारने के दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा एक ने लूट के प्रयास में सुनार को गोली मारने के मामले में दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 06:13 AM (IST)
लूट के प्रयास में सुनार को गोली मारने के दो आरोपित गिरफ्तार
लूट के प्रयास में सुनार को गोली मारने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने लूट के प्रयास में सुनार को गोली मारने के मामले में दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

एसपी आस्था मोदी ने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी गुरविद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अमीन रोड स्थित सुनार को गोली मारने के मामले में पिहोवा निवासी राहुल उर्फ मेंटल को गिरफ्तार किया था। आरोपित ने स्वीकार किया था कि उसने पिहोवा की नंद कॉलोनी निवासी बलदेव उर्फ देबा व संतोखपुरा निवासी सुखदेव के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने सूचना के आधार पर बलदेव को गिरफ्तार किया। उसने स्वीकार किया कि उसने 10 फरवरी को अपने साथी सुखदेव के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी की थी। 13 फरवरी 2020 को उन्होंने अपने साथी राहुल कुमार उर्फ मेंटल व सुखदेव सिंह के साथ मिलकर अमीन रोड पर एक सुनार की दुकान को लूटने का प्रयास किया। मगर दुकानदार ने शोर मचा दिया। राहुल ने देसी कट्टे से सुनार को गोली मारी दी थी। वहां से तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए थे। चोरी की मोटरसाइकिल पर वे फर्जी नंबर लगा कर चला रहे थे। शांति नगर से काबू किया तीसरा आरोपित

पुलिस टीम ने तीसरे आरोपित सुखदेव सिंह को शांति नगर से मोटरसाइकिल सहित काबू किया। वह चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहा था। पुलिस ने आरोपित से मोटरसाइकिल बरामद की। गहन पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि उसने अपने साथ बलदेव व सेक्टर पांच निवासी तरसेम के साथ मिल कर सेक्टर-पांच में एक व्यक्ति से एक मोबाइल व एक महिला से पर्स छीना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.