Move to Jagran APP

Road Accident: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्राले और कार की टक्कर में तीन युवकों मौत; एक की हालत गंभीर

Accident in Kurukshetra पिहोवा के पास 152डी एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गई। कार में सवार चार लोगों में तीन की मौत हो गई जबकि एक युवत गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर लगते ही उसमें ब्लास्ट हो गया और उसमें आग लग गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Tue, 09 Jul 2024 10:29 AM (IST)
152डी एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्राले की टक्कर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। रोहतक से नेवी का पेपर दिलाने मनाली जा रहे चार युवकों की स्विफ्ट कार आगे चले ट्राले टकरा गई। कार के ट्राले से टकराते ही उसमें आग लग गई। जिसमें तीन युवकों की आग से झुलसने से मौत हो गई।

ट्राले से टकराने के बाद एक युवक कार से बाहर जा गिरा। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नेवी का पेपर देने जा रहे थे मनाली

झज्जर के गांव मूंदसा निवासी निवासी आशीष ने बताया कि वह अपने दोस्त रोहतक निवासी गौरव, रोहतक के गांव खरावड निवासी आदित्य व नितेश के साथ मनाली जा रहा था। मनाली में उसका मंगलवार को नेवी में भर्ती के लिए पेपर था।

वह सोमवार सायं रोहतक से अपने दोस्तों के साथ मनाली के लिए रवाना हुआ था। नेशनल हाईवे 152डी पर जब वे पिहोवा के समीप पहुंचे तो आगे चल रहे ट्राले के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे उनकी काफी ट्राले से टकरा गई और वह कार से बाहर जा गिरा। उसके बाद वह बेहोश हो गया।

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा; ऑटो और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 3 जख्मी

टक्कर लगने के बाद कार में हो गया ब्लास्ट

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राले से टकराने के बाद कार में ब्लास्ट हो गया। जिससे कार में सवार गौरव आदित्य व नितेश आग लगने से बुरी तरह से झुलस गए। बताया जा रहा है कि कार में तीनों के शव राख बन गए हैं। सूचना मिलते ही पिहोवा सदर थाना प्रभारी सतीश कुमार पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे।

घायल आशीष को उपचार के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिहोवा सदर थाना पुलिस प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आशीष के पिता को सूचित किया है। अभी स्वजन कुरुक्षेत्र नहीं पहुंचे हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Gurugram Fire: मेडिकल स्टोर में लगी भयंकर आग, काबू पाने के लिए 30 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद