Move to Jagran APP

शिक्षिका से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने झपटा मोबाइल, मोबाइल के कवर में थी 2500 रुपये

हिनौरी चौक पर दिनदहाड़े एक शिक्षिका से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश फोन झपट ले गए। मोबाइल के कवर में 2500 रुपये थे। शिक्षिका ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। शिक्षिका की शिकायत पर लाडवा थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 06:00 AM (IST)
शिक्षिका से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने झपटा मोबाइल, मोबाइल के कवर में थी 2500 रुपये
शिक्षिका से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने झपटा मोबाइल, मोबाइल के कवर में थी 2500 रुपये

संवाद सहयोगी, लाडवा : हिनौरी चौक पर दिनदहाड़े एक शिक्षिका से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश फोन झपट ले गए। मोबाइल के कवर में 2500 रुपये थे। शिक्षिका ने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। शिक्षिका की शिकायत पर लाडवा थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

लाडवा के विकास नगर निवासी प्रियंका ने लाडवा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। वह अपने स्कूल से छुट्टी करके पैदल अपने घर जा रही थी। जब वह करीब दो बजकर 25 मिनट पर हिनौरी चौक पर पहुंची। वह चलते-चलते फोन पर बात कर रही थी। उसी समय आगे से तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए।

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने उसके हाथ से फोन छीन लिया। उसके फोन के कवर के अंदर 2500 रुपये थे। वे उसे छीनकर ले गए। उसके मोबाइल में दो सिम कार्ड थे। शिक्षिका ने तुरंत शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने युवकों का पीछा भी किया, मगर वे फरार होने कामयाब रहे। तीनों युवकों ने अपने मुंह सफेद रंग के परने बांधे हुए थे। जिससे वह उनको पहचान नहीं पाई। पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी

लाडवा थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। तीनों युवकों ने अपने मुंह पर सफेद परने बांधे हुए थे। जिससे शिक्षिका का उनकी पहचान नहीं है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से ही आरोपितों का सुराग लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.