जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस ने अलग-अलग मामलों में गंभीर चोट पहुंचाने के आरोप में एक नाबालिग सहित तीन लोगों को काबू किया है। दो आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया। उसे बाल सुधार गृह अंबाला भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव अजराना कलां निवासी राय सिंह ने झांसा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 29 मार्च की शाम को मोहित, राहुल, राजीव, कमली, बिट्टू व एक नाबालिग व 25-30 अन्य लड़के अपनी मोटरसाइकिलों पर आए और उसके साथ मारपीट की। उसी समय अशोक, कृष्ण, महेंद्र, वेदप्रकाश व बंटी आ गए। जिनको आता देख कर आरोपित अपने हथियारों के साथ मौके से भाग गए। हमले में उसे व उसके साथी बलराम को चोटें आई। दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। बलराम को गंभीर चोटों के चलते चंडीगढ़ के पीजीआइ में रेफर कर दिया। झांसा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एएसआइ नरेश कुमार को सौंपी। एएसआइ नरेश कुमार की टीम ने मामले की जांच कर बलवंत उर्फ बिदु व एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरे मामले में शांति नगर कुरड़ी निवासी ममता ने झांसा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि शंटी ने उसके साथ गाली-गलौच किया और ईंट उठाकर मारने लगा। ईंट उसकी तीन साल की बेटी को लगी, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ रणबीर सिंह को सौंपी। एएसआइ रणबीर सिंह की टीम ने आरोपित शंटी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप