जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी में पिछले दो माह से चोरी और झपटमारी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। शहर में दो मकानों में चोरी कर ली गई। अंचला चौक पर सूने मकान से चोर नकदी सहित लाखों रुपये के गहने चोरी कर ले गए। वहीं सेक्टर-आठ में तो स्कूटी सवार चोर ठेकेदार के सामने से ही रसोई गैस सिलेंडर उठाकर फरार हो गए।

मामला नंबर-एक

चोरों ने अंचला चौक की राम गली में खाली पड़े एक मकान को निशाना बनाया है। थाना कृष्णा गेट पुलिस को सौंपी शिकायत में अंचला चौक की रामगली निवासी रमेश गर्ग ने बताया कि वह करीब 10 दिनों से पानीपत अपने बेटे के पास गया था। वीरवार को वह पानीपत से लौटे तो मकान के सभी दरवाजों के ताले टूटे थे। घर के अंदर अलमारियों के भी ताले टूटे थे और सारा सामान बिखरा था। चोर घर की अलमारी में रखी ढाई तोले की सोने की चेन, लाकेट, 22 ग्राम के कानों के टाप्स सहित पांच हजार नकदी चोरी कर ले गए हैं।

मामला नंबर-दो

थाना शहर पुलिस के अंतर्गत सेक्टर सात पुलिस चौकी में दी गई शिकायत में मनोज कुमार निवासी सेक्टर 30, मकान नंबर 494 ने बताया कि वह राज मिस्त्री है और सेक्टर आठ में मकान बनाने का ठेका लिया है। एक दिन पहले ही मकान की पहली मंजिल पर काम कर रहा था। दोपहर को उसे मकान के प्रथम तल से कुछ आवाजें आई। जब उसने नीचे सड़क की ओर देखा तो स्कूटी सवार दो युवक बीच में उसका रसोई गैस सिलेंडर लेकर फरार हो गए। उसने शोर मचाया और चोरों का पीछा भी किया। लेकिन चोर मौके से फरार हो गए थे।

Edited By: Jagran