Move to Jagran APP

गांव प्रतापगढ और अमरगढ़ मंझाडा में बनेगा खेल स्टेडियम : सुधा

थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गांव प्रतापगढ में गंदे पानी की निकासी की समस्या की मांग ग्रामीणों द्वारा कई सालों से की जा रही थी। इस गांव के हजारों लोगों की मांग को पूरा करते हुए गंदे पानी की निकासी के प्रोजेक्ट पर एक करोड़ 50 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 06:20 AM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 06:20 AM (IST)
गांव प्रतापगढ और अमरगढ़ मंझाडा में बनेगा खेल स्टेडियम : सुधा
गांव प्रतापगढ और अमरगढ़ मंझाडा में बनेगा खेल स्टेडियम : सुधा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गांव प्रतापगढ में गंदे पानी की निकासी की समस्या की मांग ग्रामीणों द्वारा कई सालों से की जा रही थी। इस गांव के हजारों लोगों की मांग को पूरा करते हुए गंदे पानी की निकासी के प्रोजेक्ट पर एक करोड़ 50 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। गांव प्रतापगढ़ और अमरगढ़ मंझाडा में युवाओं के लिए खेल स्टेडियम का भी निर्माण किया जाएगा। वे शुक्रवार को देर सायं गांव प्रतापगढ़ और अमरगढ़ मंझाडा में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद धन्यवादी कार्यक्रमों के दौरान आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने दोनों गांवों में लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही अधिकारियों को समाधान करने के आदेश दिए। विधायक ने हरियाणा प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनाने और स्थानीय विधानसभा से भाजपा का साथ देने पर हलकावासियों का आभार व्यक्त किया।

loksabha election banner

कहा कि थानेसर हलके के विकास पर 1200 करोड़ रुपये से भी अधिक की राशि खर्च की गई है। इसको शिक्षा का हब बनाने का प्रयास किया जा रहा है। गांव प्रतापगढ़ के लोगों के गंदे पानी निकासी की समस्या से छुटकारा दिलवाने के लिए एक करोड़ 50 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी और निर्माण कार्य को शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। इस गांव में पाल समाज की चौपाल पर 15 लाख रुपये की अनुदान राशि खर्च की जाएगी। उन्होंने ग्रामीणों को 23 नवंबर से 10 दिसंबर 2019 तक अंतरराष्ट्रीय गीता जंयती का निमंत्रण दिया। सुधा ने कहा कि गांव प्रतापगढ़ में जीटी रोड तक सड़क और फिरनी का निर्माण कार्य भी शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। इस गांव के वंचित करीब 25 लोगों को शीघ्र ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभ दिया जाएगा और पंचायत द्वारा जमीन उपलब्ध करवाने के बाद खेल स्टेडियम का निर्माण भी किया जाएगा। गांव प्रतापगढ की सरपंच कौशल कुमारी और सरपंच प्रवीण कुमारी ने मेहमानों का स्वागत किया तथा सतपाल और संजीव ने मेहमानों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मार्केट कमेटी थानेसर के प्रधान सुरेश सैनी कुक्कू,सतपाल सैनी, संजीव, ज्योतिसर मंडल अध्यक्ष रमेश सैनी, मंडल उपाध्यक्ष राजेश सैनी, मंडल उपाध्यक्ष मोहन लाल, वाईस चेयरमैन बलदेव, नम्बरदार सोमनाथ, अमरनाथ, मास्टर बंता राम, रूला राम मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.