संवाद सहयोगी, पिहोवा : खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने लोगों को हेलमेट वितरित किए। इस दौरान एक बैंक की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वे पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि ट्रैफिक नियमों के प्रति सभी को सजग होने की जरूरत है। नियमों की अनदेखी कर हम अपने लिए खतरा पैदा करते ही हैं साथ ही इससे दूसरों की जान को भी खतरा होता है। इसलिए सभी जागरूक होकर यातायात नियमों का पालन करें।

इसके बाद अनाज मंडी में डोर टू डोर दौरा करके उन्होंने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और सहयोग करने पर उनका आभार जताया। मंत्री ने कहा कि व्यापारी, मुनीम एसोसिएशन और मजदूर वर्ग की समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा। उन्होंने मंडी अधिकारियों को निर्देश दिए कि फसल बेचने के दौरान मंडी में आने वाले किसानों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए मंडी से जुड़े सभी वर्ग एक दूसरे के सहयोगी हैं और इस सहयोग की भावना को परस्पर जारी रखना है। उन्होंने कहा कि मंडी के आसपास रास्तों और साफ-सफाई को लेकर जो समस्या है उसका जल्द ही समाधान किया जाएगा। मंडी के आसपास की सभी सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। इस दौरान राइस मिल एसोसिएशन के प्रधान रणजीत सिंह सिद्धू की तरफ से मिलर्स की समस्याएं खेल मंत्री के समक्ष रखी गई मिलर्स ने मंत्री से मांग करते हुए कहा कि गांव भोर सैदा मंडी के गोदामों में चावल की डिलीवरी के लिए उन्हें स्पेस दिलवाया जाए। मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए राइस मिलर की समस्या हल करने को कहा। इस अवसर पर उनके साथ मंडी प्रधान विनोद बंसल, तरणदीप सिंह वड़ैच, सतीश सिगला,अक्षय नंदा, गुरमेहर विर्क, गुरप्रीत कंबोज, प्रिस कंबोज, विनीत गोयल, नपा प्रधान अशोक सिगला, गुरपाल संधू व महंत तरणदास मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस