जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा दो ने पिस्तौल के बल पर कार लूट के मामले में छठे आरोपित को अंबाला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। आरोपित अमृतसर की सुभाष कालोनी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ बंटी को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि लुधियाना की नई आबादी खन्ना निवासी दिनेश कुमार ने 13 नवंबर 2017 को शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपनी क्रेटा गाड़ी में अपने कर्मचारी खन्ना निवासी कुलविद्र सिंह उर्फ रिकू को साथ लेकर सुबह खन्ना से दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने लड़के अभि वर्मा को लेने के लिए चला था। गाड़ी को वह खुद चला रहा था और कुलविद्र सिंह उसके साथ वाली सीट पर बैठा था। जब वह जीटी रोड पर नालागढ़ वैष्णो ढाबा पर पहुंचे तो उसकी गाड़ी को पीछे से एक वरना कार ने टक्कर मारी।

टक्कर लगते ही उसने गाड़ी रोकी तो वरना कार से चार युवक अपने हाथों में पिस्तौल लेकर आए और उन्हें धमकी देते हुए उन पर पिस्तौल तान ली। आरोपितों ने कहा कि वे भगोड़े हैं और उन्हें गाड़ी चाहिए। आरोपित उससे गाड़ी छीनकर मौके से फरार हो गए। शाहाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआइ दिनेश कुमार को सौंपी।

पुलिस टीम ने मामले में पंजाब के जिला फरीदकोट निवासी अमन कुमार उर्फ अमना, बरवाला निवासी गौरव राणा उर्फ रोडा, मोहाली के गांव जोधपुर निवासी भूपेंद्र सिंह राणा उर्फ भुप्पी राणा व अंबाला के शहजादपुर निवासी साहिल राणा व रोपड़ के नुरपुर निवासी दिलप्रीत उर्फ बावा को पहले गिरफ्तार किया था। पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में एसआइ ऋषिपाल की टीम को सूचना मिली थी कि मामले में आरोपित अमृतसर की सुभाष कालोनी निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ बंटी किसी अन्य मामले में अंबाला जेल में बंद है।

पुलिस ने आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है कि आरोपित ने जिले में कोई और वारदात तो नहीं की है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप