Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र में चोरों ने क्षतिग्रस्त किया पीएनबी का एटीएम

थाना केयूके के अंतर्गत कैथल रोड पर गुरुकुल कुरुक्षेत्र के बाहर स्थित पीएनबी की एटीएम का चोरों ने शटर तोड़ कर मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। चोर एटीएम से नकदी निकालने में सफल नहीं हो पाए। एटीएम कक्ष में लगी कॉपी प्रिट मशीन को चोरों ने तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 07:30 AM (IST)
कुरुक्षेत्र में चोरों ने क्षतिग्रस्त किया पीएनबी का एटीएम
कुरुक्षेत्र में चोरों ने क्षतिग्रस्त किया पीएनबी का एटीएम

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना केयूके के अंतर्गत कैथल रोड पर गुरुकुल कुरुक्षेत्र के बाहर स्थित पीएनबी की एटीएम का चोरों ने शटर तोड़ कर मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया। चोर एटीएम से नकदी निकालने में सफल नहीं हो पाए। एटीएम कक्ष में लगी कॉपी प्रिट मशीन को चोरों ने तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम को बुलाया। टीम ने कक्ष से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने पीएनबी के शाखा प्रबंधक तारा चंद की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस के मुताबिक रात ढ़ाई बजे तीन युवकों ने कैथल रोड पर गुरुकुल कुरुक्षेत्र के बाहर स्थित एटीएम के शटर के ताले तोड़ दिए। चोरों ने लोहे की राड की एटीएम तोड़कर नकदी निकालने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हो पाए। एटीएम कक्ष में लगी कॉपी प्रिट मशीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। कैथल की ओर से ही आए आरोपित

loksabha election banner

थर्ड गेट पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने ढांड रोड स्थित पीएनबी बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला। जिसमें पता चला कि चोर ढांड रोड की तरफ से ही आए थे। अब पुलिस यह सुराग नहीं लगा पाई है कि वे किस वाहन में आए थे। पुलिस की अपराध शाखा जुटी जांच में

एसपी आस्था मोदी के निर्देश पर पुलिस की अपराध शाखा को जांच का जिम्मा दिया है। पुलिस ने की अपराध शाखा ने जांच को आरंभ कर दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.