Move to Jagran APP

पंचायतों ने ई-प्रणाली को लागू न करने के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन

सरपंचों के प्रतिनिधिमंडल ने सरपंच एसोसिएशन के उप प्रधान बख्शीश सिंह नलवी और जिला उपप्रधान रिकू झरौली की अध्यक्षता में विधायक रामकरण काला को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पंचायतों में ई-प्रणाली को लागू न करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 09:20 AM (IST)
पंचायतों ने ई-प्रणाली को लागू न करने के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन
पंचायतों ने ई-प्रणाली को लागू न करने के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : सरपंचों के प्रतिनिधिमंडल ने सरपंच एसोसिएशन के उप प्रधान बख्शीश सिंह नलवी और जिला उपप्रधान रिकू झरौली की अध्यक्षता में विधायक रामकरण काला को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने पंचायतों में ई-प्रणाली को लागू न करने की मांग की है।

loksabha election banner

बख्शीश सिंह नलवी ने कहा कि प्रदेश सरकार पंचायतों में एक लाख से ऊपर के विकास कार्यों पर ई प्रणाली लागू कर रही है। यह ग्राम पंचायतों व ग्रामवासियों पर थोपा जा रहा है। लोगों को गांव में ही रोजगार मिलता है और गांव के विकास कार्य भी अच्छे ढंग से हो जाते हैं। लेकिन ई-प्रणाली से ठेकेदार मनमाने तरीके से कार्य करेंगे। इससे पंचायत व सरकार को नुकसान हो सकता है। इस अवसर पर पूर्व सरपंच विष्णु भगवान गुप्ता, सरपंच अमरेंदर कठवा, सरपंच जगबीर सिंह, सरपंच नेत्रपाल तंगौर, सरपंच राजकुमार सुलखनी, सरपंच दलजीत बकाना, सरपंच अमरदीप सिंह ढिल्लो व सरपंच चैत्र त्योड़ा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.