जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: मंगलवार को सुबह तेज बारिश ने एक बार फिर जलभराव की स्थिति पैदा कर दी। थानेसर में 45 एमएम बारिश हुई। जबकि पिहोवा में दस, शाहाबाद में चार व लाडवा में तीन एमएम बारिश दर्ज की गई।

थानेसर नगर परिषद के वाटर लथ्गिग रिमूवल वाट्सएप ग्रुप पर विधायक सुभाष सुधा ने मैसेज किया। जिसके बाद जलभराव वाले प्रभावित क्षेत्रों में अधिकारी व कर्मचारी मुस्तैद हो गए। अधिकारियों व कर्मचारियों ने पंप सेट लगाकर कुछ ही देरी में पानी की निकासी कर दी।

मंगलवार को सुबह बारिश के कारण सेक्टर सात, नगली कुटिया वाली गली, महावीर जैन स्कूल के पास, ज्योतिनगर, बिरला मंदिर, झांसा रोड, भद्रकाली मंदिर, पुराना बस अड्डा, नया बस अड्डा के सामने व प्रवेश द्वार, पिपली रोड, गुरुद्वारा थीम पार्क के पास, नीलकंठी यात्री के सामने, सेक्टर पांच, गांधी नगर में नाले के पास, डिवाइन सिटी के सामने, द्रोणाचार्य स्टेडियम, आकाश संस्थान के सामने, लक्की स्वीट हाउस के सामने, कीर्ति नगर में पानी जमा हो गया था। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि बारिश के पानी की निकासी के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। एक साथ तेज बारिश आने से कुछ समय के लिए दिक्कत तो जरूर होती है, लेकिन थोड़ी देर में पंप लगाकर पानी की निकासी सुचारु कर दी जाती है।

बी स्कालर स्कूल ने मनाया आनलाइन मैंगो-डे

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा-पिपली मार्ग पर स्थित के बी-स्कालर स्कूल में मंगलवार को आनलाइन मैंगो-डे मनाया गया। स्कूल के निदेशक डा. एससी जिदल ने बताया कि आम भारत का राष्ट्रीय फल है और इसे फलों का राजा भी कहा जाता है। आम के उत्पादन में भारत का सबसे ऊंचा स्थान है और करीब आम की 100 से भी ज्यादा प्रजातियां पाई जाती है। स्कूल के बच्चों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बच्चों ने मैंगो-डे पर कार्ड व ताज बनाए। उन्होंने पीले रंग के कपड़ों में सुंदर तस्वीरें वाट्सएप पर सांझा की।

Edited By: Jagran