Move to Jagran APP

हरपथ की शिकायतों में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे नप अधिकारी : सुदेश चौधरी

वार्ड नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने कहा है कि नगर परिषद के अधिकारी हरपथ की शिकायतों को हल करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। वार्ड के अधीन सेक्टर दो व तीन से करीब 85 शिकायतें हरपथ पर दर्ज की गई हैं, लेकिन अधिकारी इनके प्रति गंभीरता नहीं दिखा रहे। उसके चलते रोजाना सेक्टर वासी सड़कों की खस्ता हालत के चलते चोटिल हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 12:25 AM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 12:25 AM (IST)
हरपथ की शिकायतों में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे नप अधिकारी : सुदेश चौधरी
हरपथ की शिकायतों में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे नप अधिकारी : सुदेश चौधरी

संवाद सहयोगी, पिपली : वार्ड नौ की पार्षद सुदेश चौधरी ने कहा है कि नगर परिषद के अधिकारी हरपथ की शिकायतों को हल करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। वार्ड के अधीन सेक्टर दो व तीन से करीब 85 शिकायतें हरपथ पर दर्ज की गई हैं, लेकिन अधिकारी इनके प्रति गंभीरता नहीं दिखा रहे। उसके चलते रोजाना सेक्टर वासी सड़कों की खस्ता हालत के चलते चोटिल हो रहे हैं। कई बुजुर्ग तो इन सड़कों पर चलते हुए गंभीर चोटें खा बैठे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नगर परिषद के अधिकारी काम करने की बजाए केवल लीपापोती करते हुए नगराधीश को हरपथ पर आई शिकायतों की डिस्पोजल दिखाकर गुमराह करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगराधीश से जो पत्र पार्षद व उनके पति पवन चौधरी को लिखा गया है, उस पत्र पर कार्यकारी अधिकारी के फर्जी हस्ताक्षर हैं। फर्जी हस्ताक्षर करने वाले अधिकारियों की पहचान करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरपथ की शिकायतों पर उच्चाधिकारियों को फर्जी हस्ताक्षर से पत्र लिखकर गुमराह करने का काम किया गया है, जो एक गंभीर मामला है। सरकार ने हरपथ की शिकायतों का निराकरण करने के लिए लाखों रुपये का बजट मुहैया कराया हुआ है, लेकिन उसके बाद भी शिकायतें लंबित पड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि वे इन मामलों को लेकर सोमवार को उपायुक्त से मिल कर कामचोर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगी। इस मौके पर कमला देवी, उषा रानी, पम्मी, रानी, जोगिन्दर कौर,सूनीता, शिल्पा मेहता रमणीक चौहान, कमलजीत आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.