संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव झांसा के समीप कार व मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार राजमिस्त्री की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव रोहटी निवासी विक्रमजीत सिंह ने झांसा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका भाई जगतार सिंह राज मिस्त्री का काम करता था। वह और उसका भाई काम करने के लिए कुरुक्षेत्र गए हुए थे। सायं के समय उसके भाई जगतार का साला सोनू उनके पास आ गया था। वे तीनों दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर अपने घर गांव रोहटी वापस जा रहे थे। उसका भाई जगतार अलग मोटरसाइकिल पर उनके आगे जा रहा था। जैसे ही वे झांसा से पहले पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से आ रही कार के चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए उसके भाई की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक थोड़ी देरी पर जा कर रूका और उसके बाद मौके से फरार हो गया। घायलावस्था में जगतार को वे अस्पताल ले गए, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विक्रमजीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि इस तरह के सड़क हादसे को रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिसकर्मी इस बारे में लोगों को जागरूक कर रही है। यातायात पुलिस भी समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाती है। हादसे तभी रूकेंगे।

Edited By: Jagran