Move to Jagran APP

पुलिस की गाड़ी से तेज दौड़ी हत्यारोपितों की मोटरसाइकिल, एक माह बाद चढ़े हत्थे

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र के कीर्तिनगर में सर में गोली मारकर युवक की हत्या करने के आरोपितों की मोटरसाइकिल पुलिस की गाड़ी से भी तेज दौड़ी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:20 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 07:20 AM (IST)
पुलिस की गाड़ी से तेज दौड़ी हत्यारोपितों की मोटरसाइकिल, एक माह बाद चढ़े हत्थे
पुलिस की गाड़ी से तेज दौड़ी हत्यारोपितों की मोटरसाइकिल, एक माह बाद चढ़े हत्थे

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

कुरुक्षेत्र के कीर्तिनगर में सर में गोली मारकर युवक की हत्या करने के आरोपितों की मोटरसाइकिल पुलिस की गाड़ी से भी तेज दौड़ी। वारदात के एक माह बाद पुलिस दो आरोपितों को गिरफ्तार कर पाई है। कुरुक्षेत्र पुलिस की अपराध शाखा एक ने हत्योरोपितों कीर्ति नगर निवासी हरदीप सिंह उर्फ शंटी और उत्तरप्रदेश के कैराना निवासी सुरेंद्र उर्फ गागा से वारदात में उपयोग की मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपितों को बुधवार को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई रिवाल्वर व साथियों के बारे में पूछताछ में जुटी है।

पुलिस की अपराध शाखा एक के प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार ने बताया कि 30 अगस्त को वशिष्ठ कॉलोनी निवासी अनील कुमार ने थाना शहर थानेसर में दी शिकायत में बताया कि उसका भाई 32 वर्षीय विनोद कुमार उर्फ बोदा कीर्ति नगर में रहता है। वह 29 अगस्त की रात साढे आठ बजे करीब अपने छोटे भाई के पास गया तो वह गली में राजेंद्र सिंह की चक्की के पास खड़ा था। इतने में उसके पास कीर्ति नगर निवासी कीर्तिनगर निवासी शंटी, उत्तरप्रदेश के कैराना निवासी गागा, गांधी नगर निवासी जयपाल, कीर्ति नगर निवासी मुकेश व दो अन्य युवक पहुंचे। शंटी ने उसके भाई के सर में गोली मार दी। गोली लगते ही उसका भाई गली में नीचे गिर गया। आरोपित के दूसरे साथी गागा ने उसके भाई के दोस्त पानीपत के गांव नारा निवासी विकास कुमार उर्फ विक्की की गर्दन पर चाकू से वार किया। गोली चलने के आवाज सुनकर आसपास लोग इकट्ठा हुए थे आरोपित मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गए। अस्पताल पहुंचे विनोद उर्फ बोदा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने अपनी शिकायत में इस झगड़े के पीछे शराब की बिक्री को कारण बताते हुए श्याम कालोनी निवासी दीपू पंडित का भी हाथ होने के आरोप लगाए थे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अपराध शाखा एक को जांच सौपे जाने पर हत्याकांड के एक आरोपित गांधीनगर निवासी जयपाल को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस ने आरोपित कीर्ति नगर निवासी हरदीप सिंह उर्फ शंटी और उत्तर प्रदेश के जिला शामली के कैराना निवासी सुरेंद्र उर्फ गागा को गिरफ्तार कर लिया है। तलाश में जुटी थी पुलिस

पुलिस उसी दिन से आरोपितों की तलाश में जुटी थी। पुलिस टीम को जैसे ही कहीं आरोपितों के होने की भनक

लगती तो वह दबिश देने पहुंचते। लेकिन आरोपित पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां से फुर्र हो जाते थे। पुलिस ने आरोपितों से 250 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने वाली मोइरसाइकिल भी बरामद की है। आरोपितों ने वारदात के समय भी इसी मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.