Move to Jagran APP

कुवि ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में रिक्त सीटों को भरने के लिए पांच तक का दिया मौका

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने विभिन्न विभागों में खाली पड़ी सीटों को भरने के लिए आवेदन करने की तिथि पांच दिसंबर तक बढ़ा दी है। कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विवि प्रशासन ने बुधवार को एमए एमएससी व एमकाम सहित कई अन्य कोर्सों में खाली पड़ी सभी सीटों को भरने के निर्देश जारी किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 12:08 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 12:08 AM (IST)
कुवि ने विभिन्न पाठ्यक्रमों में रिक्त सीटों को भरने के लिए पांच तक का दिया मौका

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने विभिन्न विभागों में खाली पड़ी सीटों को भरने के लिए आवेदन करने की तिथि पांच दिसंबर तक बढ़ा दी है। कुवि कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विवि प्रशासन ने बुधवार को एमए, एमएससी व एमकाम सहित कई अन्य कोर्सों में खाली पड़ी सभी सीटों को भरने के निर्देश जारी किए हैं। यह निर्देश विभागों में खाली पड़ी सीटों को भरने के लिए दिए हैं। विश्वविद्यालय के लोकसंपर्क विभाग के उपनिदेशक डा. दीपक राय ने बताया कि इस संबंध सभी निदेशक, विभागाध्यक्षों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सत्र 2021-22 में दाखिले के लिए आवेदन प्रक्रिया बुधवार से शुरू कर दी गई है और आवेदन की अंतिम तिथि पांच दिसंबर तय की गई है। उन्होंने कहा कि दाखिले के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जाकर संबंधित दस्तावेज एवं फीस जमा करवाकर आनलाइन आवेदन किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि दाखिले के लिए मेरिट सूची सात दिसंबर को यूनिवर्सिटी वेबसाइट, आइयूएमएस पोर्टल पर लगाई जाएगी तथा दाखिला प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को फीस जमा करवाने के लिए नौ दिसंबर तक का मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दाखिले से संबंधित जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी उपलब्ध करवा दी गई है।

loksabha election banner

हरियाणा ग्राम सचिव एसो. के प्रदेश प्रवक्ता सेवानिवृत्त

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणा ग्राम सचिव एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता अनिल शर्मा मंगलवार को सेवानिवृत्त हो गए। उनकी सेवानिवृत्ति पार्टी में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी साहब सिंह बतौर मुख्यातिथि रहे। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा ने विभाग में 34 साल सेवाएं दी हैं।

हरियाणा ग्राम सचिव एसोसिएशन के महासचिव राजाराम ने कहा कि खंड थानेसर और खंड पिपली के अधिकतर गांवों में पंचायतों के साथ अनिल शर्मा ने काम किया है। देवेंद्र वर्मा ने कहा कि कई नए ग्राम सचिवों ने अनिल शर्मा से प्रशिक्षण लेकर कार्य किए हैं। इस मौके पर विशेष अतिथि के रुप में प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा कार्यकारिणी के सदस्य साहिल सुधा, परमेश शर्मा भिवाड़ी, मलकीत कौर, पंचायत अधिकारी राजकुमार सैनी, ग्राम सचिव एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संदीप चौधरी, पिपली ग्राम सचिव एसोसिएशन के अध्यक्ष उमाशंकर, उपप्रधान रामफल व राजेंद्र शर्मा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.