जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सर्किट हाउस के सामने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस मे सुरेंद्र ¨सह उर्फ जलंधर की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित सभी की पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापे मारी की जा रही है। पुलिस आरोपियों के नाम का पर्दाफाश नहीं कर रही है।

मंगलवार को केडीबी स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में बैठे फतूहपुर निवासी सुरेंद्र ¨सह उर्फ जलंधर की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। सुरेंद्र किसी काम से उस डीलर के पास आया था। बदमाश कार में वहां पहुंचे थे। बदमाशों ने कार से उतरकर सीधे डीलर के ऑफिस में बैठे सुरेंद्र उर्फ जलंधर पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी थीं। उसमें सुरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी थी।

हत्याकांड का सुराग लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने जिला अपराध पुलिस सहित चार टीमें गठित की है। जिला अपराध पुलिस ने मंगलवार को मौके से जरूरी सबूत जुटाए थे। इन्हीं के आधार पर पुलिस की टीमें लगातार जांच को आगे बढ़ा रही हैं। पुलिस का मानना है कि सुरेंद्र उर्फ जलंधर की हत्या रंजिश के कारण की गई है, क्योंकि सुरेंद्र का भी रिकॉर्ड ठीक नहीं था। वह भी कई मामलों में आरोपी था तथा विवादित भूमि को खरीदने और छुड़ाने का कार्य करता था। दूसरी ओर शहर में कई नाकों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी आरोपियों की पहचान करने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में कई जगह दबिश देकर कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ में शामिल किया है। पुलिस इस कांड में प्रयोग की गई कार और पिस्तौल की खाली कारतूस के आधार पर भी आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

हो चुकी है पहचान : एसपी

पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

गांव में अभी भी सन्नाटा

सुरेंद्र उर्फ जलंधर के पैतृक गांव फतूहपुर में अभी भी सन्नाटा पसरा पड़ा है। सुरेंद्र की पत्नी और माता-पिता इस हत्याकांड के बाद से गमजदा हैं। दूसरी ओर सुरेंद्र के परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए बुधवार को गांव में लोगों का आना-जाना लगा रहा। ग्रामीण भी सुरेंद्र की हत्या के बाद से स्तब्ध हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस