Move to Jagran APP

कुंटिया ने कुवि कुलसचिव को सौंपा ट्रेड यूनियन एक्ट का पंजीकृत प्रमाणपत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) ने ट्रेड यूनियन एक्ट 1926 से पंजीकृत प्रमाणपत्र सोमवार को कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना को सौंपा। कुंटिया ने विवि प्रशासन को प्रमाणपत्र सौंपते हुए आगामी कार्रवाई करने की मांग की है और कर्मचारियों की समस्याओं के जल्द समाधान की मांग को भी दोहराया गया है

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 09:50 AM (IST)
कुंटिया ने कुवि कुलसचिव को सौंपा ट्रेड यूनियन एक्ट का पंजीकृत प्रमाणपत्र
कुंटिया ने कुवि कुलसचिव को सौंपा ट्रेड यूनियन एक्ट का पंजीकृत प्रमाणपत्र

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) ने ट्रेड यूनियन एक्ट 1926 से पंजीकृत प्रमाणपत्र सोमवार को कुलसचिव डॉ. नीता खन्ना को सौंपा। कुंटिया ने विवि प्रशासन को प्रमाणपत्र सौंपते हुए आगामी कार्रवाई करने की मांग की है और कर्मचारियों की समस्याओं के जल्द समाधान की मांग को भी दोहराया गया है। पहले कुंटिया कार्यकारिणी ने बैठक की और यूनियन के पंजीकृत होने पर मिठाई बांटकर खुशी मनाई। कुंटिया के संस्थापक और 17 बार प्रधान रहे डॉ. बाबू राम गुप्ता ने कहा कि सभी कर्मचारी अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से निभाएं, कर्मचारी अपने कर्तव्यों और अधिकारों को लेकर भी जागरूक रहें। अपने हकों के लिए हमेशा संघर्ष को भी तैयार रहना चाहिए। वर्तमान कुंटिया कार्यकारिणी ने कर्मचारियों को अपने अधिकारों की रक्षा के लिए कानूनी अधिकार दिलवा दिया है। प्रधान सुनील कक्कड़ और कार्यकारिणी बधाई की पात्र है। यह दिन कुंटिया के इतिहास में दर्ज हो गया है। प्रधान सुनील कक्कड़ ने कहा कि वह कर्मचारियों के हितों की अनदेखी नहीं होने देंगे। कर्मचारियों के हितों के लिए कुंटिया कोई भी कुर्बानी देने को तैयार है। पूर्व महासचिव नीलकंठ शर्मा को निलंबित करने के मामले निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पीड़ित कर्मचारी सीसी टीवी फुटेज दिलाए जाने की मांग कर रहा है, उसे जल्द सीसी टीवी फुटेज उपलब्ध करवाई जाए। इस मौके पर कैलाश शर्मा, पोली राम, चंदन सिंह, रजवंत कौर, गुरमेल संधू, संत कुमार, रविद्र तोमर, भारत भूषण मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.