Move to Jagran APP

कुंटिया ने की विवि कार्यालयों में आम आदमी के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग

कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए एहतियात के तौर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) ने आम आदमी के विश्वविद्यालय परिसर के कार्यालयों में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 08:40 AM (IST)
कुंटिया ने की विवि कार्यालयों में आम आदमी के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

loksabha election banner

कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए एहतियात के तौर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गैर शिक्षक संघ (कुंटिया) ने आम आदमी के विश्वविद्यालय परिसर के कार्यालयों में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है। इस मांग को लेकर कुंटिया कार्यकारिणी की ओर से मंगलवार दोपहर को एक बैठक बुलाई गई। बैठक में कर्मचारियों के स्वास्थ्य को लेकर सावधानियां बरतने की मांग की है। इसके लिए कुवि प्रशासन से सेनिटाइजर और मास्क उपलब्ध करवाने की मांग की है।

बैठक को संबोधित करते हुए कुंटिया प्रधान नीलकंठ शर्मा ने कहा कि सरकार की ओर से सावधानी के तौर पर सभी प्रकार के शैक्षणिक कार्य बंद किए गए हैं, लेकिन गैर शिक्षक कर्मचारी नियमित रूप से अपने कार्यालयों में पहुंच रहे हैं। ऐसे में बाहर से अपने काम के लिए कुवि परिसर पहुंचने वाले लोग सीधे उनके कार्यालय पहुंच रहे हैं। इन लोगों के स्वास्थ्य के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में विवि प्रशासन को चाहिए कि इस ओर ध्यान देते हुए कार्यालयों में आम आदमी के प्रवेश पर रोक लगाई जाए। कक्कड़ ग्रुप के संरक्षक एवं पूर्व प्रधान सुनील कक्कड़ ने कहा कि इसके लिए आल हरियाणा यूनिवर्सिटी कर्मचारी फेडरेशन की ओर से भी राज्यपाल को पत्र लिखकर मांग की गई है। इस मौके पर महासचिव यशपाल सैनी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.