फोटो संख्या : 03 संवाद सहयोगी, शाहाबाद : नगरपालिका हाउस की अंतिम बैठक शुक्रवार को हुई। पार्षदों ने शहर भर में स्वच्छता और पार्कों की देखभाल पर चिता जताई। शुगरफेड चेयरमैन एवं शाहाबाद विधायक रामकरण काला ने विकास कार्यों में किसी तरह की कमी न होने देने का भरोसा दिया। 22 जून को एसडीएम प्रशासक की कमान संभाल लेंगे।

बैठक की अध्यक्षता नगरपालिका प्रधान बलदेव राज चावला ने की। विधायक रामकरण काला विशेष रूप से पहुंचे। उन्होंने कहा कि नगर परिषद का सद भंग होने के बाद भी शाहाबाद में निरंतर विकास कार्य जारी रहेंगे। इन कार्यों में राजनीति को हावी नहीं होने देंगे। वार्डों में विकास कार्य बंद नहीं होने दिए जाएंगे। उन्हें समय पर पूरा कराया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जिन कार्यों को पहले से हरी झंडी मिली हुई है वह सभी काम भी मुकम्मल करवाए जाएंगे और निर्धारित किये गये कार्यों के टेंडर भी शीघ्र लगाए जाएंगे।

जल्द लगाए जाएंगे टेंडर

विकास कार्यों को नियमानुसार करवाने का फैसला बैठक में लिया। इसके साथ शहर को विकास में नंबर एक पर लाने का दावा किया गया। इन कामों के जल्द ही टेंडर लगाए जाएंगे। किसी भी ठेकेदार को मनमर्जी नहीं करने दी जाएगी। नपा प्रधान बलदेव राज चावला ने बताया कि 22 जून से नगरपालिका का कार्यकाल पूरा हो जाएगा। इसके बाद एसडीएम शाहाबाद के नेतृत्व में कार्य किया जाएगा। उन्होंने विधायक और पार्षदों का विकास कार्यों में सहयोग देने पर आभार जताया। नपा सचिव बंबुल सिंह ने बताया कि 22 जून को नपा बोर्ड भंग होने के बाद नपा प्रशासन एसडीएम शाहाबाद के देखरेख में कार्य करेगा।

पार्षदों ने पार्कों के टेंडर लगाने की मांग की

बैठक में पार्षद नीलम साहनी ने शहर की स्वच्छता को सुदृढ़ करने और पार्षद ललित भार्गव ने पार्कों के रखरखाव के टेंडर लगाए जाने की मांग रखी। इस अवसर पर लिपिक सुभाष कुमार, भाग सिंह, टेक चंद शर्मा, गीता रानी, बलदेव राज सेठी, राजदीप कौर बाजवा, सुरेन्द्र शर्मा, बाला देवी, ऊषा गाबा, जसबीर सिंह, सतिन्द्र सिंह, मेवा देवी, वीना कोहली व ज्ञान देवी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran